पूर्व कप्तान ने कहा, भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच हो सकती है चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल


स्पोर्ट्स डेस्क: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने ये अनुमान लगाया है कि आगामी चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगी. क्लार्क ने कहा कि दोनों टीमें शानदार फॉर्म में हैं और काफ़ी अच्छा खेल रही है. दोनों टीमों में कई मैच विनर्स हैं लेकिन अच्छा खेलने के साथ-साथ यह इंग्लैंड के मौसम पर भी काफ़ी निर्भर करेगा कि किस टीम का पलड़ा भारी है.

उन्होंने गेंदबाजी को जीत का प्रमुख हथियार बताया. क्लार्क ने कहा कि अगर इंग्लैंड में स्विंग और उछाल मिलती है तो ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा ज़्यादा भारी होगा क्योंकि हमारे पास स्टार्क, पेटिंसन, कमिंस और हेज़लवुड जैसे गेंदबाज हैं जिनके पास स्विंग और गति दोनों है. लेकिन अगर गर्मी ज़्यादा होती है और वह स्पिनर को मदद करती है, तो निश्चित तौर पर भारत का पलड़ा भारी होगा.

उन्होंने जडेजा और अश्विन को बेस्ट स्पिन जोड़ी बताया. जडेजा की तारीफ़ करते हुए क्लार्क ने कहा कि जडेजा के रूप में भारत के पास एक ऐसा स्पिनर है जो बल्लेबाजी भी कर सकता है. कोहली और रहाणे की फॉर्म पर उन्होंने कहा कि, 50 ओवर का प्रारूप बिल्कुल अलग है. यहाँ बल्लेबाजों को अपनी पारी बढ़ाने के लिए काफ़ी समय मिलता है. इसलिए मुझे नहीं लगता इनके फॉर्म को लेकर भारतीय टीम ज़्यादा चिंतीत होगी.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: australia champions trophy michael clarke