अखिलेश पर सीएम योगी ने किया बड़ा कटाक्ष, कहा अपनी पार्टी….!

pic from ani twitter

महाराजगंज: प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर बड़ा कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा है कि अपनी पार्टी को नहीं संभाल पाने वाले बीजेपी पर कटाक्ष करने लायक नहीं हैं. बता दें कि सीएम योगी अपने महाराजगंज दौरे हैं, जहां उन्होंने एक समीक्षा बैठक में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने कामचोर लापरवाह अधिकारियों को चेतावनी भी दी.

उन्होंने कहा कि कार्यों में लापरवाही बरतने वालों पर कार्रवाई होगी. चार महीने बाद भी ये अधिकारी नहीं सुधरे. बता दें कि अखिलेश ने गुरुवार को एक पीसी की थी जिसमें उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला था. कहा था, “नरेंद्र मोदी और दूसरे बीजेपी लीडर्स सपा पर आरोप लगाते थे कि हमारी सरकार में सपा थाने चलाती थी। अब बीजेपी सरकार अपने विरोधियों से राजनीति करने के लिए पुलिस का इस्तेमाल कर रही है.”

उन्होंने सपा नेताओं को बीजेपी शामिल होने को लेकर यह कहा था, “एक को हाउसिंग मिनिस्टर बनाया जाएगा और दूसरे को ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट दिया जाएगा. बीजेपी ज्वाइन करने के बाद दोनों अब पाक साफ और सही हो गए होंगे.” बता दें कि अभी कुछ दिन पहले सपा नेता रहे यशवंत सिंह और बुक्कल नवाब एमएलसी पद से इस्तीफा देखर बीजेपी ज्वाइन कर ली थी. इन दोनों को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य ने पार्टी की सदस्यता दिलाई थी.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.