इन राज्यों में हारने के बाद अब गुजरात और हिमाचल प्रदेश का चुनाव नहीं लड़ेगी यह बड़ी पार्टी!

FILE PHOTO

दिल्ली: गोवा और पंजाब राज्यों में मिली करारी हार के बाद एक बड़ी पार्टी ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश में होने वाली विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने का मन बनाया है. इस बड़ी पार्टी का नाम आम आदमी पार्टी हैं. जो फिलहाल दिल्ली के बाहर इलेक्शन नहीं लड़ने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार AAP अपना सारा ध्यान मौजूदा समय में दिल्ली पर ही केन्द्रित करन चा रही है.

ताकि दिल्ली में होने वाले अगले चुनाव से पहले पार्टी अपनी पकड़ को मजबूत बना सके. इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इस संबंध में AAP ने अपने स्टेट लीडर्स के साथ एक बैठक भी की है. जिसमें गुजरात और हिमाचल प्रदेश में चुनाव नहीं लड़ने का फैसला लिया गया. बताया जा रहा है पार्टी आलाकमान ने पार्टी नेताओं के एक बीच एक सर्वे भी करवाया था.

जिसमें इन राज्यों में चुनाव लड़ने को लेकर दो मत सामने आया. बता दें कि दिल्ली एमसीडी चुनाव में भी पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा था. शायद यही बजह है कि पार्टी पहले अपने संगठन को मजबूत करने की तैयारी में हैं. क्योंकि यह भी खबर सामने आई है कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की संख्या भी काफी कम है. पार्टी की इस पर भी ध्यान देना होगा.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: delhi mcd election himachl pradesh election

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *