अब RCom ले कर आया है 70 रुपये में 1 साल के लिए अनलिमिटेड डेटा का ये शानदार ऑफर्स…

इन दिनों भारतीय टेलीकॉम इंडस्ट्री में जियो के आने के बाद से ही पुरे सदेश में सस्ते डेटा टैरिफ की होड़ सी लगी हुई है. आपको बता दें की इस क्रम में अब रिलायंस कंम्यूनिकेशन भी अब तक का सबसे सस्ता प्लान ले का शामिल हो गया है.

इस दौर में रिलायंस कंम्यूनिकेशन ने अबतक का सबसे सस्ता प्लान उतारा है. जिसने जियो, एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया सभी को पीछे छोड़ दिया है. रिलायंस मोबाइल के इस प्लान का नाम है

डेटा से आजादी

.

इस प्लान के तहत कंपनी अपने यूजर्स को 70 रुपये में 365 दिन यानी 1 साल के अनलिमिटेड डेटा दे रही है. इतना ही नहीं यूजर को इसमें 56 रुपये तक का टॉकटाइम भी दिया जा रहा है. इस प्लान की जानकारी रिलायंस मोबाइल ने ट्विट करके दी. उन्होंने लिखा कि शेयरिंग की खुशी को दिखाने की आजादी रिलायंस के डेटा से आजादी पैक के साथ, जिसमें मिलेगा 70 रुपये में एक साल के लिए डेटा. ये प्लान लेने के लिए रिलायंस मोबाइल की वेबसाइट पर जाएं और यहां दी गई राशि के साथ अपने 10 अंकों के नंबर पर रिचार्ज करें.

इस प्लान के साथ जो बुरी ख़बर है वो है की इस प्लान में 2G डेटा मिलेगा वहीं इंडस्ट्री में अबतक 4G के लिए सभी कंपनी एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं. आपको बता दें की हाल ही में कंपनी ने 147 रुपये में 4G डेटा का एक प्लान 28 दिनों तक हर दिन 1 जीबी डेटा यूज़र्स के लिए लाई थी.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: r com relince

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *