यूपी के स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री को लग सकता है तगड़ा झटका…

बीआरडी कालेज की त्रासदी का दर्द अभी किसी का ठंडा नहीं पड़ा होगा. इस त्रासदी में अपने पुत्र को गंवा देने वाले बिहार के शख्स ने उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य तथा चिकित्सा शिक्षा मंत्री के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए तहरीर दी है. हालाँकि फिलहाल अभी उसकी तहरीर पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

आपको बता दें की बीआरडी कालेज में बीते दिनों ऑक्सीजन समाप्त होने के कारण अपने बच्चे की मौत से आहत एक व्यक्ति आज गुलहरिया थाना पहुँच गया था. बिहार के गोपालगंज के रहने वाले एक पिता ने अपने बच्चे की मौत पर न्याय मांगते हुए प्रदेश सरकार के चिकित्सा शिक्षा मंत्री, स्वास्थ्य मंत्री, प्रमुख सचिव स्वास्थ्य व प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा के खिलाफ गुलहरिया थाने में तहरीर दी है.

दरअसल बिहार के गोपालगंज ग्राम के मोतीपुर हराजी थाना भोरे के रहने वाले मैनेजर राजभर की पत्नी ने सात अगस्त को बेटे को जन्म दिया था. जिसके बाद राजभर ने दस अगस्त को गोरखपुर के बीआरडी कालेज में अपने बच्चे को भर्ती करा दिया. जहाँ उसका इलाज भी शुरू हो गया. इसी बीच 11 अगस्त की रात बच्चे की सांस तेज चलने लगी.

मगर कुछ घंटे बाद ही मैनेजर राजभर और उनकी पत्नी सुनीता को डॉक्टरों ने बुलाया कर कहा कि बच्चा गंभीर है और उसकी हालत नाजुक है. इसके बाद कुछ मिनटों में ही बीआरडी के डॉक्टर ने उन्हें बताया कि उनके बच्चे की मौत हो गई है.

आपको बता दें की उसकी तहरीर पर पुलिस ने अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की थी. और मैनेजर राजभर को उचित कार्रवाई का आश्वासन देते हुए थाना से लौटा दिया. परन्तु सवाल अभी भी बना हुआ है की त्रासदी में मासूमों की मौत की उचित कार्रवाई कब तक होगी.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: brd college education minister up health minister

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *