रामगोपाल हुए भावुक, दिया यह बड़ा बयान!

file photo

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव गुरुवार को सदन में भावुक हो गए. कहा जा रहा है कि उन्होंने इस दौरान अपनी भावनाओं को भी व्यक्त किया. मालूम हो कि आज उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी के अलावा सीपीआई (एम) के नेता सीताराम येचुरी को भी राज्यसभा से विदाई दी गई है. ऐसा कहा जाता है कि रामगोपाल और येचूरी एक दुसरे के अच्छे दोस्त हैं. ये दोनों उच्च सदन में एक साथ ही बैठा करते थे.

येचूरी के विदाई ले मौके पर ही नेता रामगोपाल यादव भावुक हो गए. जबकि उसके साथ वहां मौजूद टीएमसी नेता डेरेक ओब्रायन भी भावुक हो गए. इस दौरान रामगोपाल ने अपने भावुक होने के कारण के रूप में यह बताया, “मैं और सीताराम येचुरी एक साथ ही बैठते हैं, अगले सेशन में ये सीट खाली रहेगी जिसका काफी दुख रहेगा.”
उन्होंने तो येचूरी से यह भी कह दिया कि आप अपनी पार्टी के महासचिव हैं और आपको पार्टी के संविधान में बदलाव करते हुए फिर से राज्यसभा आ जाना चाहिए.

बता दें कि सीपीएम में ऐसा संविधान हैं कि कोई भी पार्टी द्वारा तीसरी बार राज्यसभा नहीं भेजा जा सकता है. इस मौके पर टीएमसी नेता डेरेक ओब्रायन ने भी पुरानी यादों को ताजा किया. उन्होंने कहा मेरी बेटी मुझ से यह कहा करती है कि मैं भी येचुरी की तरह ही लगने लगा हूं. क्योंकि मैं भी अपने बालों को काला नही करता हूँ.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: hamid ansari ramgopal yadav sitaram yachuri

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *