गुजरात दौरे पर गए सीएम योगी ने राहुल गांधी पर जम कर साधा निशाना…

लखनऊ: गुजरात दौरे पर गए बीजेपी के स्टार प्रचारक यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है. दो दिनी के गुजरात यात्रा के पहले दिन सीएम योगी ने राहुल गांधी पर आरोप लगते हुए कहा की राहुल गाँधी देश को संकट के घड़ी में छोड़ कर भागने वाला नेता हैं.

गुजरात दौरे पर पहुचें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज वलसाड में एक जनसभा को संबोधित किया. जहाँ उन्होंने कहा कि गुजरात आने पर लगता है कि हम किसी अन्य देश में आ गए हैं. इसका सारा का सारा श्रेय उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया. जिसके बाद योगी ने कहा राहुल गन्दी पर निशाना साधते हुए कहा कि विकास पुरुष के बारे में जगह-जगह पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले राहुल गांधी तो देश में संकट की घड़ी में विदेश भाग जाते हैं.

राहुल पर हमला बोलते उन्होंने कहा कि जब-जब गुजरात में बाढ़ आती है तो राहुल गांधी इटली चले जाते हैं. जिन्हें अपने देश पर गौरव तथा संकट की अनुभूति न हो उनसे क्या की जा सकती है. उन्होंने कहा की विपदा के समय कांग्रेस का पता नहीं रहता है, राहुल गाँधी का पता नहीं रहता. अचानक उनको अमेरिका में सपना आता है.

यह भी पढ़ें:

अखिलेश यादव के बयानों के बाद योगी हुए बेचैन, गुजरात से लौटने के बाद….

https://dailyupnews.in/up-civic-body-elections-bjp-prepares-strategy-to-win-elections/

https://dailyupnews.in/big-statement-of-sp-up-president-on-yogi-government/


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: gujrat visit

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *