कांग्रेस की मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार ने किया बड़ा ऐलान, कहा, ‘अगर हमारी सरकार बनी तो…


सहारनपुर. आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार शीला दीक्षित ने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में कांगेस की सरकार बनती है तो किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा. इतना ही नही उन्होंने कहा कि कर्ज के साथ-साथ बिजली की दर भी आधी कर दी जाएगी और रोजगार भी दिया जाएगा.


आपको बता दें​ शीला रामपुर मनिहारान के अन्तर्गत अशोका पैलेस में 27 साल यूपी बेहाल यात्रा के स्वागत समारोह को संबोधित कर रही थी. अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि 27 साल की गैर कांग्रेसी शासनकाल में उत्तर प्रदेश विकास के मामले में पिछड़ा है. राज्य में कानून व्यवस्था ठीक नही चल रही है.

शीला ने कहा कि प्रदेश में शिक्षा प्रणाली खत्म हो चुकी है. यहां सुरक्षा नाम की कोई चीज नही है. राज्य की चीनी मिलें बंद हो रही है. किसाना का हाल बेहाल है उन्हें पैसा नही ​मिल रहा है. यही कारण है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सत्ता आने पर किसानों का कर्जा माफ और बिजली का बिल आधा करने के साथ ही किसानों को उनकी लागत से ज्यादा मूल्य देने का काम किया जायेगा.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article अब जनता भी कसने लगी अखिलेश पर तंज, कहा, "चाचा-भतीजे" की सरकार...

Next Article » आजम ने फिर एक विवादित बयान देकर सियासत में मचाई खलबली, इनकी तुलना 'कुत्ते" से की

Tagged with: chief minister candidate chief minister of uttar pradesh sheela dikhsit sonia gandhi uttar pradesh election vidhan sabha election