मुख्यमंत्री अखिलेश आज पहुंचेंगे इटावा, निपटायेंगे ये सारे काम


यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गुरुवार को इटावा दौरे पर जाएंगे. जहां वो कई कामों का निपटारा भी करेंगे. पार्टी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक सीएम अखिलेश यादव आज इटावा में डियर सफारी पार्क के साथ-साथ स्वीमिंग पूल का भी उद्घाटन करेंगे. इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री वहां के लायन सफारी का भी संबंधित अधिकारीयों के साथ निरीक्षण भी कर सकते हैं.


इसके अलावा लायन सफारी का जायजा लेने के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शहीद जवान नितिन यादव के घर जाएंगे और उनके परिजनों से मिलकर शोक संवेदना प्रकट करेंगे. आपको बता दें कि जम्मू एवं कश्मीर के बारामूला में हुए आतंकी हमले में इटावा के नितिन यादव शहीद हो गए थे. जिनका शव मंगलवार को इटावा पहुंचा था.

जिसके बाद नितिन यादव को श्रद्धांजलि देने उनके पुरे गांव के लोगों के साथ के कैबिनेट मंत्री और सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव भी उनके घर पहुँचे थे. यहाँ पहुँचने के बाद उन्होंने शहीद नितिन के परिवार को उप्र सरकार की तरफ से 20 लाख रुपये की मदद देने का ऐलान किया और ये भी कहा कि नितिन के नाम से उनके गाँव में एक स्मारक बनाया जाएगा. साथ ही गांव से लेकर नहर तक जाने वाले संपर्क मार्ग का नाम शहीद नितिन यादव के नाम पर ही रखा जाएगा.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दो अक्टूबर की रात बारामूला सेक्टर के 46वीं राष्ट्रीय राइफल आर्मी बटालियन के कैंप पर हमला हुआ था. नितिन वहीं सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात थे. इसी दौरान वो आतंकियों के लांचर ग्रेनेड का शिकार हुए और गंभीर रूप से घायल हुए. जिसके कारण उनकी मौत हो गई. नितिन यादव इटावा थाना चौबिया इलाके के नगला वरी गांव के रहने वाले बलबीर सिंह यादव के पुत्र हैं.


रिलेटेड न्यूज़:

  • मुख्यमंत्री अखिलेश ने दिया बड़ा बयान, कहा यह खबर है झूठी…..
  • मुख्यमंत्री अखिलेश ने किया बड़ा कमाल, अब कुछ ही मिनटों में पहुंचेगी उनकी….
  • इस केंद्रीयमंत्री ने सीएम पर दिया बड़ा बयान, कहा अखिलेश लाचार हैं और सही से…

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: itawa visit

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *