बंद कमरे में दोनों ने की शादी और फिर खेला ऐसा खौफनाक खेल..

कन्नौज. दुनिया भर में मनाये जा रहे वैलेंटाइन वीक के बीच जिले में सामने आई इस प्रेम कहानी को सुनकर हर कोई हैरत में है. प्यार से नाखुश घरवालों ने दवाब में दूसरी लड़की से शादी करवा दी मगर फिर भी न वो अपने प्यार को भुला न लड़की और अंत में दोनों ने एकदुसरे से शादी रचाकर अपनी जान दे दी.

ये मामला कोतवाली क्षेत्र के धारानगर का है जहाँ बुधवार को बालकृष्ण वर्मा के बेटे गिरजाशंकर ने अपने घर में पड़ोसी श्यामसुंदर वर्मा की बेटी नीरजा के मांग में पहले अपनी कलाई काटकर उसकी मांग भरी और फिर दोनों छत की कुण्डी के सहारे फांसी पर झूल गए. युवक के परिजनों की जानकारी पर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस घटना के सामने आने के बाद दोनों के प्यार का खुलासा हुआ जिसकी शहर भर में चर्चा हो रही है. बताया जा रहा है कि 27 साल के गिरजाशंकर का 21 साल की पडोसी नीरजा से बहुत सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसकी भनक दोनों के परिवारवालों को लग गयी जिसके बाद न चाहते हुए भी युवक की शादी करा दी गयी. फिलहाल नीरजा की भी शादी की बात चल रही थी.

मृतक युवक के पिता के अनुसार उस शाम वो घर के बाहर लेटा था जहाँ शायद किसी तरह से नीरजा भी पहुँच गयी होगी. फिर दोनों बाहरवाले कमरे में चले गए. जब बहुत देर बाद भी गिरिजाशंकर बहार नहीं आया तो परिजनों ने कमरे में जाकर देखा तो दोनों के शव फंदे में लटकते मिले. गिरजाशंकर की हाथ पर खून था, वहीं निरजा की मांग भरी थी.

मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी बीएल यादव ने बताया कि जांच की जा रही है. फिलहाल किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है इस कारण अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Tagged with: couple suicide kannauj