अखिलेश-मायावती के गठबंधन की खबर सुनते ही उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने भी किया बड़ा ऐलान!

keshav maurya new pic

file photo


लखनऊ: इन दिनों समाजवादी पार्टी और बसपा के बीच गठबंधन होने के संभावना को लेकर काफी सुर्खियां बन रही है. यह कहा जा रहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव और मायावती एक दुसरे से हाथ मिला सकते हैं. जबकि यह भी कहा जा रहा है कि राष्ट्रिय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव द्वारा पटना में बुलाए गई रैली में भी अखिलेश और मायावती एक दुसरे के साथ मंच साझा करेंगी.

जानकारी के अनुसार अखिलेश-मायावती के गठबंधन की खबर उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य को भी मिली है. जिसपर उन्होंने बड़ी प्रतिकिया दी. साथ ही एक बड़ा ऐलान भी किया है. उन्होंने कहा कि सपा-बसपा के गठबंधन से बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने यह भी कहा कि गठबंधन होने के बाबजूद 2019 लोकसभा में 80 सीटों पर बीजेपी बम्पर जीत दर्ज करेगी. मौर्य के मुताबिक लोकसभा चुनाव में सिर्फ बीजेपी का पताका ही लहरेगा.

उन्होंने निशाना साधते हुए आगे यह कहा कि बीजेपी की बहुमत सपा और बसपा को बर्दाश्त नहीं हो रही है. जिसके चलते ही सरकार के दो महीने पूरे होने पर ही हिसाब मांगाने का काम किया जा रहा है. मौर्य ने कहा कि सपा-बसपा के नेताओं पर प्रदेश का माहौल खराब कर दिया है. इसके अलावा केशव ने अयोध्या में राम मन्दिर निर्माण पर भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण एक प्रक्रिया है. इसलिए जल्दबाजी से कुछ हासिल नहीं हो सकता है. मंदिर निर्माण के लिए आपसी सहमति से रास्ता निकाला जा रहा है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...