ब्रेकिंग न्यूज़: नए साल पर पीएम ने दिया बड़ा तोहफा, इन खातों में 10-10 हजार भेजने की प्लानिंग!


नए साल पर केंद्र में मोदी सरकार के तरफ से बड़ी सौगात मिलने की उम्मीद बनी हुई है. नोटबंदी के बाद विपक्ष लगातार मोदी पर निशाना साध रहा है. इसी को लेकर मोदी नोटबंदी को दर्शाना चाहते है की देश को नोटबंदी से घटा नही फायदा हुआ है. कुछ बड़े नेताओं ने तो सार्वजनकि मंचों से भी पीएम के इस फैसले को देश का सबसे बड़ा भ्रष्टाचार तक कहा डाला. अब इन सब के वाबजूद केंद्र सरकार उन लोगों के खातों में 10-10 हजार रुपया भेजने के विचार में है जिन्हों ने जन-धन खातों में अपना अकाउंट खोलवाया था.


बता दे की लोक सभा चुनाव के दौरान बीजेपी ने कहा था की अगर विदेशों से काला धन वापस आ जाए तो सभी के खातों में 15-15 लाख रूपये जमा हो सकते है. लेकिन केंद्र में सरकार बनी तो अभी तक ना विदेशों से काला धन वापस आया ना ही किसी के खाते में पैसा आ सका. जिसे लेकर विपक्ष लगातार मोदी पर जुमले फेकने का आरोप लगाते रहता है.

इन्ही सब चीजों की भरपाई करने के लिए केंद्र सरकार उतर-प्रदेश, पंजाब, गोवा, चुनाव से पहले गरीबों के जन-धन खातों में पैसे भेजने पर विचार कर रही है, हलाकि नोटबंदी के फैसले के बाद आरबीआई के खाते में लगभग 3 लाख करोड़ रुपया जमा हों चुका है. अगर मोदी सभी के खातों में 10-10 हजार भेजने की योजनाओं का शुरुआत करते है तो सरकार पर 58 हजार करोड़ रूपये का भार बढ़ेगा.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: cm akhileh

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *