विधानसभा की घटना से आहत हुए राज्यपाल ने आखिर कह ही यह बड़ी बात!

file photo


इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र के पहले दिन ही विपक्ष अपने हंगामे के लिए काफी चर्चा में बनी हुई है. कहा जा रहा है कि सदन में राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान से विपक्ष ने सरकार को कानून के मुद्दे पर घेरना शुरू कर दिया है. जसके बाद तक भारी शोरगुल के बेच ही उन्होंने अपना अभिभाषण पढ़ा. लेकिन कहा जा रहा है उनेह विपक्ष का विरोध सहना पड़ा. जबकि उनके ऊपर कागज के गोले भी फेंके गए.

कहा जा रहा है विपक्षी नेताओं के इस हरकत से राज्यपाल काफी आहत हुए हैं. जिसको उन्होंने आज उगाजर भी कर दिया. राज्यपाल ने कहा, ” विपक्ष को पता है राज्यपाल का भाषण राज्य सरकार तैयार करती है. कानून व्यवस्था पर राज्य सरकार का कठोरता से काम करने का इरादा है. मेरे ऊपर फेंके जा रहे पेपर बम सुरक्षा कर्मियों को झेलने पड़े. इस घटना से सदन की गरिमा को पहुंची ठेस.”

बाताया जा रहा है प्रदेश के राज्यपाल राम नईक आज राजर्षि टण्डन मुक्त विवि के कार्यक्रम में शामिल हुए थे. वहां उन्होंने पं.दीनदयाल उपाध्याय व्याख्यान माला में अपना सम्बोधन दिया. उन्होंने कहा, ” पं.दीनदयाल उपाध्याय श्रेष्ठ मानव थे. उनके एकात्म मानववाद के दर्शन से लोककल्याण हुआ. जन्मशताब्दी वर्ष में उनके विचार लोगों तक पहुंचे.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: governor ram naik pankaj singh

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *