बेखौफ अपराधियों ने इलाहाबाद में इस बड़े सपा नेता को भी मारी गोली, ये विधायक…!

samajhwadi


यूपी में अपराधियों का तांडव जारी है. खास करके विपक्षी नेताओं पर बदमाशों का कहर काफी तेज हो गया है. इस बार इलाहाबाद में एक सपा नेता को गोली मार दी गई है. यह सपा नेता कौशाम्बी जिले के सरायअकिल के तिल्हापुर गांव के रहने वाले है जो सोमवार को अपनी सफारी गाड़ी से इलाहाबाद पहुंचे थे. कहा जा रहा है कि देर शाम घर लौटने के क्रम में लाल रंग की पल्सर पर सवार होकर आए दो नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी.

जिसके कारण वो मौके पर गिर गए. गोली की आवास सुनकर उनके पास आए आसपास के लोगों और राहगीरों ने उन्हें आननफानन में नाजिदिकी स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया. सूत्रों के मुताबिक उनके कंधे में गोली लगी थी. फिलहाल उनका इलाज अस्पताल में चल ही रहा है. बताया जा रहा है कि सपा नेता ठेकेदार भी हैं और घटना के दिन धूमनगंज इलाके के टीपी नगर स्थित आरटीओ ऑफिस के सामने एक मकान बनवाने का काम कर रहे थे. सपा नेता का नाम रामचंद्र पासी (45) है. ये 2012 में विधायक का चुनाव भी लड़ चुके हैं. जबकि ये जिला पंचायत सदस्य भी रह चुके हैं.

रामचंद्र 15 साल से ब्लॉक प्रमुख रह चुके गिरीश पासी के भाई हैं. मालूम हो कि इससे पहले बलिया में सपा नेता सुमेर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मेरठ के पूर्व सपा पार्षद हाजी फाको को भी कुछ अज्ञात हमलावरों की गोली का शिकार होना पड़ा था. जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी. जबकि अमरोहा में बहुजन समाजवादी पार्टी नेता कैलाश ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिससे यह साफ झलकता है कि कानून के मुद्दे पर योगी सरकार पूरी तरह से नाकाम है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

« Previous Article बिग ब्रेकिंग: प्रदेश में अपराधियों का खुला तांडव, समाजवादी नेता को गोली मारकर की हत्या!

Next Article » प्रदेश वासियों के लिए खुशखबरी मंत्री नरायण चौधरी ने दिया तोहफा अब इन सभी लोगो को मिलेगा!

Tagged with: dhuman ganj girish pasi ramchandra pasi smajajwadi party