इन 7 देशों के लोग करते हैं सबसे अधिक सेक्स…

सेक्स हमारे जीवन का एक बहुत ही सुहाना पल होता है, ऐसे में ऑर्गेज़म इसमें सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है. कुछ समय पहले हुए एक सर्वे हुआ जिसका उदेश्य था. किस देश के लोग सबसे ज्यादा ऑर्गेज़म फील करते है यानि की सेक्स करने के इच्छुक होते हैं. इस सर्वे में 21 देशों के 2200 लोगों को शामिल किया गया. सेक्स टॉय विक्रेता ‘लियो’ ने यह सर्वे किया. इस दौरान लियो को कई चौंकाने वाली जानकारियां मिलीं. तो चलिए आज जानते है की कौन-कौन देश सेक्स करने में सबसे ऊपर हैं.

चिली, इटली और स्पेन के लोग करतें…

इन लोगों को सर्वे में शामिल हुए चिली, इटली और स्पेन के 13 में से 10 परसेंट लोगों ने स्वीकार किया कि उन्हें तकरीबन हर बार ऑर्गेज़म फील होता है. आप ख़ुशी मन सकते हैं , अगर आपका पार्टनर चिली, स्पेन या इटली से है.

सेक्स के दौरान आवाजें इंजॉय करते हैं

वहीं ब्राजील के लोगों का कहना था कि सेक्स के दौरान वो प्लेश़र में निकलने वाली आवाजों को कंट्रोल करना पसंद नहीं करते, बल्कि उन्हें इंजॉय करते हैं. सर्वे में शामिल ब्राजीलियन्स में से 65 पर्सेंट ने माना कि वह सेक्स के दौरान तेज आवाजे करते हैं.

अमेरिकन्स ने तो रेकॉर्ड ही बना डाला…

इस सर्वे में शामिल 28 प्रतिशत अमेरिकन्स से उनकी यौन संतुष्टि के बारे में जाना गया तो ज्यादार ने 10 में 7 नंबर दिए. मतलब उन्हें ऑर्गेज़म के हाई रेट तक पहुंचने के ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी

ये देश तो अमेरिकन्स को भी पीछे छोड़ दिया…

कनाडा के निवासी तो अमेरिकन्स से भी आगे निकल गए, जब सर्वे में शामिल 15 प्रतिशत कनेडियन्स से ऑर्गेज़म के बारे में पूछा गया तो ज्यादातर ने 10 में से 1 नंबर दिया. इसका मतलब यह हुआ कि उन्हें कभी ऑर्गेजम मिला ही नहीं है.

नॉर्वे के लोग इन सभी से आगे…

सर्वे के मुताबिक नार्वे के लोगों को सबसे अधिक ऑर्मेज्म मिलता है. सर्वे में शामिल नार्वे के 35 प्रतिशत लोगों ने कहा कि वह दिनभर में 1 बार जरूर उन पलों को को एन्जॉय करतें हैं और वह लगभग हर बार उस चरम सीमा का लुत्फ उठाते हैं.

मुकेश अंबानी के घर के नौकरों की सैलरी जान उड़ जायेंगे आपके होश अगर किसी करणवश ये विडियो ना चले तो यहाँ क्लिक करें

Video देखें: चुनाव के इन पोस्टर को देख आप इतना हसेंगे की पेट में दर्द हो जाएगी, अगर किसी कारण वश विडियो न चले तो यहाँ क्लिक करें


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: brajil narvey top country