‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद डरपोक नेता हैं’

Lucknow:

न्यूज़ डेस्क: समाजवादी पार्टी के तेज़-तर्रार,बेबाक नेता आज़म खान ने एक बार फिर अपने जुबान से आग उगले है.और इस बार ये आग उन्होंने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर उगली है.आपको बता दे कि निकाय चुनाव के प्रचार को लेकर आज़म खान कल सम्भल के नगर पालिका में एक जनसभा को संबोधित करने पहुचें थे.

जहाँ उन्होंने जनसभा के दौरान योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथ लिया और कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद डरपोक नेता है.उन्हें ये डर था कि वह इस बार विधानसभा का चुनाव हार जाएंगे.इस वजह से वह चुनाव मैदान में ना उतर कर मैदान छोड़ना ठीक समझा.और वह डरपोक नेता है.और हार कि डर इतनी ज्यादा थी कि उन्होंने विधान परिषद सदस्य बन ना पसंद किया.

file photo

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में विधायक का चुनाव लडऩे की हिम्मत नहीं थी. यदि वह सीएम रह कर भी विधायकी का चुनाव लड़ते तो उन्हें ये मालूम पड़ जाता कि पता भाजपा का विरोध सूबे में कितना ज्यादा है.

आज़म खान के बोल इतने में ही नहीं रुके उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी खूब खरी खोटी सुनाई और कहा कि नरेंद्र मोदी को बेटियों की ङ्क्षचता तो उन्हें बाद में करनी चाहिए,पहले वह बेटी का पिता बनके दिखाएं.

नगर पालिका में आजम खां ने सपा प्रत्याशी नाजिया लुकमान के समर्थन में आयोजित सभा में कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है तब से धर्म के नाम पर बंटवारा शुरू हो गया है.

Tagged with: gorkahpur mp yogi adityanath yogi adityana

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *