दुसरे चरण के कम मतदान को लेकर बलरामपुर में योगी ने किए दो बड़े वादे…

न्यूज़ डेस्क: तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए बलरामपुर पहुंचे योगी आदित्यनाथ चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे जहाँ योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 4.5 करोड़ शहरी लोगों को बुनियादी सुविधाएं चाहिए. जो कि पिछली सरकारे आपको आज तक दे नहीं पायी.पूरे प्रदेश में सबसे खराब सड़कें बलरामपुर की हैं. उन्होंने संबोधन में पिछली सरकारों को लूटेरा कहा और जनता को बताया कि पिछली सरकारों ने सिर्फ आपको लूटा और विकास के नाम पर आपको कुछ नहीं दिया.सीएम योगी आदित्यनाथ महारानी लालकुवंर महाविद्यालय के छोटा परेड ग्राउंड मिएँ इस सभा को संबोधित किया.

उन्होंने लोगो को बीजेपी के विकास दृष्टि को को बताया और कहा कि हमारी सरकार का मुख्य उद्दयेश किसानों के चेहरे पर खुशहाली लाना है.यहाँ तक कि हमारी सरकार ने आते ही 24 घंटे के भीतर अवैध बूचड़खानों पर पाबंदी लगा दी. और जिले के 1 लाख किसानों का कर्ज हमारी सरकार ने माफ हुआ.

सीएम ने जनता को वादा किया कि गांव हो या शहर हर घर तक बिजली पहुंचाएंगे. नगरीय क्षेत्रों में एलईडी स्ट्रीट लाइट लगाई जाएगी.उत्तर प्रदेश के सभी नगरीय क्षेत्र अयोध्या जैसी रोशनी में जगमगाएंगे.

सीएम ने कहा कि यूपी में अगले महीने से 4 लाख नौकरियां युवाओं को मिलेंगी. ये नौकरी बिना किसी जाति, मजहब का भेदभाव के मिलेगी. सीएम ने कहा कि हमारी सरकार अगले 3 साल में 4 लाख नौकरियां देगी. ​अगले महीने से नौकरी देने का सिलसिला शुरू हो जाएगा. वहीं निजी क्षेत्र में हम करीब 10 लाख नौकरियां ले कर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

सहारनपुर में कांग्रेस के इस बड़े नेता को नहीं मिली रोड शो कि इजाज़त…

‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद डरपोक नेता हैं’

ट्वीट कर सरकार कि मंशा पर सपा के इस बड़े नेता ने उठाये सवाल…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: balrampur third phase election

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *