आम आदमी पार्टी ने भी निकाय चुनाव में खोला है खाता लेकिन विश्वास दे गये किसी और को बधाई…

file photo

आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य कुमार विश्वास कुछ भी बोलते हैं या ट्वीट करते है तो लोग थोड़ा अलग तरीके से लेते है. इस बार भी उन्होंने निकाय चुनाव को लेकर एक ट्वीट किया. ट्वीट में आप कार्यकर्ताओं को बधाई देने की बजाये बीजेपी और बीएसपी को बधाई दे गये. बाद में अपनी पार्टी की मेहनत का जिक्र किया. उनके ट्विट पर आकाश भारद्वाज पूछते हैं कि ये बधाई है या तंज?

कुमार ने लिखा है कि “विजयी बीजेपी और विपक्ष में आई बीएसपी को बधाई भाई. संजय सिंह के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं-नेताओं, दिल्ली के विधायकों, मंत्रियों ने रैलियों-रोड शो के माध्यम से पूरे उत्तर प्रदेश में जो दिन-रात प्रचार किया, उसके लिए साधुवाद. हम एक क़दम आगे बढ़े.”

यूपी निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी ने पहली बार शिरकत की थी. इसके नगर निगम में दो पार्षद, नगर पालिका में दो और नगर पंचायत के आठ सदस्य चुने गए हैं.

लोगों को ये नहीं समझ में आ रहा है कि उन्होंने संजय सिंह की तारीफ की है या फिर उन पर कटाक्ष किया है. कुमार ने एक दिन पहले ही अपने विरोधियों के लिए एक ट्विट किया था, जिसमें लिखा “कुछ आग के परिणाम से जल जाते हैं, कुछ बर्फ से कुछ घाम से जल जाते हैं, मुझको तो सिर्फ उन पे दया आती है, जो लोग मेरे नाम से जल जाते हैं.”

यह भी पढ़ें:

अखिलेश को लगा तगड़ा झटका शिवपाल यादव के उम्मीदवार जीते…

विधानसभा और निकाय चुनाव में हार के बाद अखिलेश यादव छोड़ेंगे अध्यक्ष पद?

सब जगह जीत कर घर में ही हारे योगी…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article ये हैं 5 दुनिया की सबसे अमीर मुस्लिम महिलाएं जिनकी संपति जान आप रह जायेंगे दंग...

Next Article » ये है दुनिया का पहला इन्सान जिसे जानवर की वजह से हुआ था एड्स...

Tagged with: kumar vishvas

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *