यात्रिगण ध्यान दे अब इलाहाबाद से यहाँ तक लिए चलेगी शानदार बसे यात्री उठा सकेंगे …

न्यूज़ डेस्क: उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद से सहारनपुर, हापुड़ जाने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी है. जल्दी ही इलाहाबाद से यह बस सेवा शुरू होने वाली है. यह बस सेवा इलाहाबाद से सुबह पांच बजकर तीस मिनट पर चलेगी, जो प्रदेश के हापुड़ जिले में सुबह साढ़े नौ बजे पहुंचेगी. राज्य सड़क परिवहन निगम ने इलाहाबाद से जाने वाले सभी यात्रियों को एसी बस की सुविधा उपलब्ध कराई गयी है. इस बस में यात्रियों के लिए टीवी से लेकर आरामदायक सीट और अन्य तमाम सुविधाएं मौजूद कराई गयी हैं.

बता दें कि सहारनपुर और इलाहाबाद के बीच शुरू हुई इस बस सेवा से यात्री आराम दायक यात्रा का लाभ उठा सकेंगे. यह बस सेवा दिन में एक बार इलाहाबाद जाने के लिए और सहारनपुर जाने के लिए उपलब्ध कराई गई है. साथ ही राज्य सड़क परिवहन निगम ने सहारनपुर से इलाहाबाद के बीच मल्टीएक्सल बस सेवा की शुरूआत की है. इस रूट पर दो बसें चलेंगी. यह बस सुबह सहारनपुर से चलकर दोपहर करीब चार बजकर पांच मिनट पर हापुड़ में पहुंचेंगी. फिर यह बस बुलंदशहर, अलीगढ, एटा , बेवर, कन्नौज, कानपुर, फतेहपुर, सैनी से होते हुए सुबह छह बजे इलाहाबाद पहुंचेगी. वही दूसरी बस इलाहाबाद से सुबह पांच बजकर तीस मिनट पर चलेगी, जो हापुड़ में सुबह साढ़े नौ बजे पहुंचेगी और इसके बाद सहारनपुर के लिए रवाना होगी.

बता दे कि नई बस में तीन एलईडी, एसी और आरामदायक सीट की सुविधा दी गई है. साथ ही यात्रियों को आरामदायक यात्रा कराने के लिए बस में शॉकर भी लगाए गए हैं. इस बस के शुरुआत होने से इलाहाबाद जाने वाले यात्रियों को काफी राहत मिलेगी. यात्रियों के लिए सरकार की ओर से यह बड़ा तोहफा दिया गया है.

यह भी पढ़ें:

गडकरी ने गाजीपुर को इतने अरबों रूपए के सौगात से किया मालामाल अब होगा “विकास”

प्रदेश के भगवान भी योगी राज में असुरक्षित चोरों ने उड़ाए

“योगी राज में लोकतंत्र को बहुत बड़ा खतरा”


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: allahabad hapur

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *