कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, इस बड़े नेता के पार्टी छोड़ने को लेकर तेज हुई सुगबुगाहट!

file photo

देश की राजनीति में फिर से अपनी जमीन बनाने में जुटी हुई कांग्रेस को एक और तगड़ा झटका लगा है. कहा जा रहा है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दूसरी बार किसी बड़े पार्टी नेता द्वारा ट्विटर पर अनफॉलो किये गए हैं. इससे पहले राहुल गांधी गुजरात के मुख्यमंत्री रह चुके दिग्गज कांग्रेस नेता शंकर सिंह वाघेला द्वारा अनफॉलो किये गए थे उसके बाद उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था.

जनसत्ता में लिखी गई एक रिपोर्ट की माने तो चर्चित वकील और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल भी कांग्रेस से अपना नाता तोड़ सकते हैं. रिपोर्ट के अनुसार यह जानकारी रविवार को कांग्रेस समर्थकों ने दी है. जबकि ऐसी उम्मीद इसलिए भी की जा रही है क्योंकि सिब्बल ने भी कांग्रेस पार्टी के ऑफिशियल अकाउंट और राहुल गांधी को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है.

जनसत्ता की खबर के अनुसार सिब्बल द्वारा राहुल को अनफॉलो करने के बाद पार्टी में खलबली मची हुई है. मालूम हो कि शुक्रवार को भी कांग्रेस पर ‘भाई-भतीजावाद और सामंतवाद’ का आरोप लगाते हुए एक नेता ने पार्टी को अलविदा कह दिया था. पार्टी छोड़ने वाले इस नेता का नाम आशीष कुलकर्णी है. जो राहुल गांधी के ऑफिस के रणनीतिकार थे.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Tagged with: congres vice president rahul gandhi kapil sibble rhul ganhi unfollow on twitter