केशव मौर्या के इस बयान से यूपी की राजनीति में मच सकती है हलचल, उन्होंने कहा इस……में आश्चर्य मत करिएगा!

file photo


उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या ने योगी सरकार के 100 दिन के कामकाज पर सवालों के जवाब देने के दौरान के बड़ा दावा कर दिया है. जिसके बारे में जानकर यूपी की राजनीति में हलचल मच सकती है. बताया जा रहा है कि केशव मौर्य एक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम में बोल रहे थे. इस दौरान उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में यह कहा, “आज यूपी में अपराधियों के मन में डर पैदा हुआ है क्योंकि सत्ता में अपराधियों की मदद करने वाला कोई नहीं है.

उन्होंने कहा, “यूपी विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है, हम वो काम करते हैं जो लोगों के लिए अच्छा है. जो हताशा में हैं, वो अपनी आंखों की जांच कराएं और चश्मा बदल लें फिर विकास नजर आएगा. हमने 75 दिनों के अंदर 82 हजार किलोमीटर सड़कों को गड्डा मुक्त कर दिया. हमने 100 दिनों में बेहिसाब काम किया है, विपक्ष को लग रहा है कि आने वाले 25 साल में उसकी कोई जगह नहीं है.” उन्होंने आगे कहा, “इस बार 2019 में आश्चर्य मत करिएगा अगर 80 की 80 सीटें बीजेपी की झोली में आ जाएं.”

बता दें कि इस मौके पर उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा भी मौजूद थे. जिन्होंने यह कहा, ” हमने पारदर्शी और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार के रुप में पिछले 100 दिनों में काम किया है. प्रदेश के सभी कुलपतियों के साथ मिलकर उच्च शिक्षा के क्षेत्र में क्या बेहतर कर सकते हैं इस पर बात करेंग. उत्तर प्रदेश में उपभोक्ताओं की संख्या ज्यादा है इसलिए प्रदेश को जीएसटी से सबसे ज्यादा लाभ होगा. लैपटॉप बांटने की प्रक्रिया में वक्त लगता है. हमने मेधावी छात्रों को 1-1 लाख रुपये दिए. बेसिक शिक्षा में शिक्षकों की संख्या ज्यादा है लेकिन माध्यमिक शिक्षा में शिक्षकों की कमी है.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: dinesh prasad maurya

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *