इस पोजीशन की वजह से आपकी महिला पार्टनर हो सकती है लहूलुहान भूलकर भी नही अजमायें!


अधिकतर पुरुष और महिलाएं चरम सुख पाने के लिए तरह-तरह के पोजीशनों का अजमाईस करते रहते है. लेकिन उससे भी संतुष्ट नही होने पर मन में खिन भावना पालने लगते है. यदि आप अपने महिला साथी को चरम आनंद का एहसास कराना चाहते है तो इन पोजीशनों का अजमाईस कर सकते है. इसमें ध्यान देने वाली बात ये है कि सबसे निचे लिखे पोजीशन का अजमाईस भूलकर भी ना करे नही तो आप और आपके महिला साथी दोनों ही लहू-लुहान हो सकते है.

इस पोजिशन में जिसमें महिला अपने पार्टनर के ऊपर बैठ जाती है. आम तौर पर महिलाओं को हावी होना पसंद होता है और इस पोजीशन में उसी बात का अहसास ज्‍यादा होता है. इस पोजीशन में महिलाएं बहुत जल्‍द चरम सीमा का एहसास करने लगती है. इस दौरान पुरूष को महिला का पुरा सहयोग करना चाहिए, और नीचे से उपर की तरफ दबाव भी बनाना चाहिए. महिलाओं को स्‍पून फिटिंग पोजीशन भी काफी पसंद होती है. इस पोजीशन में जिस प्रकार दो चम्‍मच एक दूसरे में फिट हो जाते हैं, उसी प्रकार महिला, पुरुष एक दूसरे के साथ में खो जाते हैं. पुरुष पीछे की तरफ रहता है और महिलो को आनंद के चरमोत्‍कर्ष पर पहुंचाता है.

यह सबसे पुरानी क्रिया है, जिसे महिलाएं सबसे ज्‍यादा पसंद करती हैं. इस क्रिया में महिलाओं को प्रेम और रोमांस दोनों का बराबर से अनुभव होता है. इस दौरान पुरूषों को अपने वजन का खास ध्‍यान रखना चाहिऐ और दबाव को सही और ठीक प्रकार से ही बनान चाहिए. बेहतरीन क्रिया में पुरुष की जांघों पर उसकी पार्टनर बैठ जाती है. इस क्रिया में बैठकर किया जाता है. इसमें सीधे दिल से दिल का संपर्क होता है. यदि इस क्रिया के साथ चुंबन भी लिया जाए तो प्‍यार का अहसास कई गुना बढ़ जाता है. हाल ही में एक महिला और पुरुष तृप्ति के लिए अलग पोजीशनों का इस्तेमाल करते हुए कांच यानी की शीशें के टेबुल का इस्तेमाल कर रहे थे. जैसे ही महिला टेबुल के उपर बैठकर पोजीशन तैयार की तब तक टेबुल टूट गया जिससे महिला कांच के बिखरे टुकड़ो पर गिर लहू-लुहान हो गई. इसलिए कांच से बने किसी भी वस्तुओं का इस दौरान इस्तेमाल ना करे.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article bjp के नए प्रदेश अध्यक्ष से जुडी अबतक की सबसे बड़ी खबर, सीएम योगी ने.....!

Next Article » उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने किया बड़ा ऐलान, इस डिग्री वालों को भी मिलेगी प्रोफेसर की नौकरी....!