युपी में बीजेपी ने लगायी पार्टी के नेतृत्व पर मुहर


युपी में बीजेपी के नेतृत्व को लेकर पार्टी अपने आलाकमान के फैसलें का ज्यादा दिनों तक इंतजार नहीं कर सकी और यह फैसला लिया कि युपी में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा. लक्ष्मिन्कांत ही बने रहेंगे. साथ ही इसकें संबंध में 31 मार्च को प्रदेश पदाधिकारियों की और एक अप्रैल को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया जायेगा. जिसमें पार्टी युपी चुनाव को लेकर चर्चा के साथ-साथ नई रणनीतियाँ बनाने का भी काम करेगी.

इसके साथ ही पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक का कहना है कि इन बैठको की अध्यक्षता भी प्रदेश अध्यक्ष डा. लक्ष्मीकांत वाजपेयी की ही करेंगे, इन बैठको में पार्टी अपने आगामी कार्यकर्मो पर चर्चा करेगी.

ज्ञात हो की पिछले दिनों भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी ओम माथुर की मौजूदगी में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक की सूचना प्रदेश अध्यक्ष को कार्यालय में होने के बावजूद नहीं दी गई, जिस पर उनकी तीखी प्रतिक्रिया भी सामने आई थी.

इस घटना से पार्टी में गुटबाजी व खींचतान होने की आशंका बढ़ गयी. जबकी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पांच संयुक्त रैलियों की भी घोषणा कर रखी है, जिनकी तारीखें अभी तय की नहीं हुई है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Tagged with: aamiy amit shah lakshmikant baajpay rajnath singh vijay bahadur paathak