इस मॉडल ने टीम इंडिया के नए सुपरहीरो हार्दिक पांड्या के बारे में किया बड़ा खुलासा


इंडियन क्रिकेट टीम के शानदार खिलाड़ी और लाखो दिलो पर राज करने वाले हार्दिक पांड्या के दिल पर भी किसी ने अपना कब्ज़ा जमा लिया हैं.
जैसा की आप जानते हैं कि बांग्लादेश के खिलाफ 23 मार्च को पारी के आखिरी ओवर में टीम इंडिया को जीत दिलाने वाले हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी बन गयें हैं.

इसके बाद से ही पांड्या के फैन फॉलोअर्स की संख्या भी काफी बढ़ गयी है. इसी बीच सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या के साथ एक मॉडल की तस्वीर वायरल हो रही हैं, जिससे लाखों महिला फैंस के दिलों को भी बड़ा झटका लगा है. इस खूबसूरत मॉडल का नाम है लीशा शर्मा.जो की पिछले 6 सालों से कोलकाता में मॉडलिंग में अपना करियर बना रही है.

लीशा जमशेदपुर की रहने वाली है और खुद को पांड्या का अच्छा दोस्त बताती है. वों कहती है कि पांड्या जमीन से जुड़े, शांत और एक परफेक्ट व्यक्ति हैं. साथ ही लीशा हार्दिक को एक परफेक्ट डेटिंग मटेरियल भी मानती हैं.
इसके आलावा लीशा ने हार्दिक के खाने की दो चीज़ों के बारे में भी बताया जिसपर हार्दिक निर्भर रह सकते हैं. लीशा ने कहा कि वों स्ट्रॉबेरी स्मूथी और चिकन बिरयानी पर गुज़ारा कर सकते हैं.

इसके बाद लीशा ने यह भी बताया कि बांग्लादेश के खिलाफ बड़ी जीत के बाद हार्दिक ने उनसे बात भी की और जब लीशा ने हार्दिक से पूछा कि आखिरी ओवर में तुम स्माईल कैसे कर रहे थे? तो हार्दिक ने कहा कि अगर वो उस सिचुएशन में प्रेशर लेते तो फिर मुश्किलें बढ़ जाती. जिससे मैच हाथ से निकल सकता था.

लीशा के इन जानकारियों के बाद जब उनसे यह सवाल पूछा गया की वों और हार्दिक पांडिया क्या सिर्फ एक अच्छे दोस्त ही हैं या उससे बढ़कर कुछ हैं? तो लीशा ने हंसते हुए अपने जवाब में कहा कि अभी तो हमलोग बस फ्रेंड ही ठीक हैं.

उक्त बातें लीशा ने द टेलीग्राफ अखबार को दिए एक इंटरव्यू में कही.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Tagged with: bangladesh hardik pandya leesha sharma the teligraph