Breaking News
August 20, 2016 - बीजेपी के इस मंत्री ने कहा, बीएसपी सरकार में हुआ था एनआरएचएम घोटाला
August 20, 2016 - बसपा मुखिया मायावती के समर्थकों के लिए बड़ी खुशखबरी
August 20, 2016 - अखिलेश ने खोला सबसे बड़ा राज, इन्हें बताया अपने और शिवपाल के बिच मदभेद का कारण
August 20, 2016 - फाइनल देख रहे सलमान ने सिंधु के लिए जो कहा वह जान गर्व होगा आपको
August 20, 2016 - यूपी के इस लड़के के प्रयास को गूगल के सीईओ ने भी किया तारीफ, जान आप भी हो जाएंगे फैन

अखिलेश सरकार ने तैयार की बड़ी स्कीम, अब पूरा होगा लोगों का अपना घर का सपना


अखिलेश सरकार ने मार्गदर्शन में लखनऊ में एलडीए ने एक बड़ी स्कीम की शुरुआत की है जिसके तहत लोगों का खुद का घर होने का सपना अब आसानी से पूरा हो सकता है. एलडीए राजधानी वासियों को सस्ता फ्लैट मुहय्या कराने जा रहा है. जिसके लिए इच्छुक व्यक्ति 30 जून तक प्राधिकरण में फ्लैट के लिए आवेदन कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि अभी एलडीए के पास खाली 3286 फ्लैट हैं. जिसे आवेदन करने के बाद पांच जुलाई को लोगों आवंटित कर दिए जाएंगा. इन फ्लैट्स की कीमत 22 लाख रुपये से शुरू है जबकि एलडीए द्वारा अपने सबसे महंगे फ्लैट की कीमत 78 लाख रुपय तय किया गया है.


इस विषय पर एलडीए का कहना है कि फ्लैट बेचने की इन योजनाओं में कुर्सी रोड पर स्थित जनेश्वर एंक्लेव, देवपुर पारा की समाजवादी योजना के फ्लैट शामिल हैं. एलडीए के मुताबिक पहली इन फ्लैट्स की मांग कम थी. लेकिन सुलभ आवास योजना, सेक्टर-6 गोमतीनगर विस्तार के बिकने के बाद से इनके लिए भी आवेदन बढ़े हैं. साथ ही एलडीने ने यह भी बताया कि मौजूदा समय में मिडिल क्लास के परिवारों के लिए सोपान और सृजन अपार्टमेंट प्रोजेक्ट में फ्लैट भी बनाए गए हैं.

इसके अतिरिक्त सीतापुर रोड योजना में प्रियदर्शनी कॉलोनी में भी काफी सारे फ्लैट अभी नहीं बिक पायें है. जिसकी बिक्री अभी की जानी बांकी है. इनकी कम से कम कीमत 43 लाख है जबकि इन फ्लैट्स की अधिक से अधिक कीमत 78 लाख रुपय है. कहा जा रहा है कि ये फ्लैट्स 2 और 3 bhk के रूप में उपलब्ध होगा. जिसका क्षेत्रफल 800 से 1200 वर्गफीट तक होगा.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: big scheme lad started to provide flats people

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *