बीजेपी के इस मंत्री ने कहा, बीएसपी सरकार में हुआ था एनआरएचएम घोटाला



‘बीएसपी सरकार में एनआरएचएम घोटाला हुआ है’, बसपा पर यह संगीन आरोप केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य और परिवार कल्‍याण राज्‍यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने लगाया है. जबकि अनुप्रिया ने अखिलेश सरकार और सपा में अंदरूनी कलह को लेकर यह बयान दिया है कि यह समाजवादी परिवार का फैमिली ड्रामा है. जिसके माध्यम से जनता को भ्रमित किया जा रहा है.

इसके साथ ही केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य और परिवार कल्‍याण राज्‍यमंत्री ने यूपी में कानून व्यवस्था को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि यूपी में कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही है. यहां की बहन बेटियां बिल्कुल सुरक्षित नहीं हैं. जबकि अनुप्रिया ने सपा सरकार को गुंडाराज और अराजकता का प्रतीक भी बताया. बता दें कि अनुप्रिया ने उक्त बयान अपने बदायूं दौरे के दौरान दिया.


सूत्रों के मुताबिक विधानसभा चुनाव को लेकर केंद्रीयमंत्री अनुप्रिया ने अपना यूपी दौरा शुरू कर दिया है. उनका यह बदांयू दौरा पहले चरण के दौरे में शामिल है. पहले चरण के दौरन अनुप्रिया 18 सितम्बर तक प्रदेश के ललितपुर, बस्‍ती, संतकबीरनगर, पीलीभीत, शाहजहांपुर, झांसी, जालौन, सिद्धार्थनगर, महाराजगंज, चित्रकूट, बांदा, फतेहपुर, कानपुर, उन्‍नाव, रायबरेली, प्रतापगढ़, सीतापुर, बहराइच, सुलतानपुर, अमेठी, कानपुर देहात, गोंडा, बलरामपुर, चंदौली, सोनभद्र, कुशीनगर, गोरखपुर, आजमगढ़, हरदोई, लखीमपुरी खीरी और श्रावस्‍ती में जनसभाओं को संबोधित करेंगी.






इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

« Previous Article बसपा मुखिया मायावती के समर्थकों के लिए बड़ी खुशखबरी

Next Article » यूपी विधानसभा चुनाव से पहले अखिलेश लिया यह ऐतिहासिक फैसला

Tagged with: union minister anupriya patel

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *