सपा परिवार में घमासान के बीच मुलायम को मिल सकती है यह बुड़ी खबर


लखनऊ. उत्तर प्रदेश में सपा परिवार में घमासान चल रहा है. इस घमासान के बीच सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव को बड़ा झटका लग सकता है. आपको बता दें कि 15 सितंबर को यूपी की सियासत को नई दिशा देने वाले स्टेट गेस्ट हाउस कांड के मामले में सुप्रीम कोर्ट अपना फैसला सुना सकता है. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले से सपा नेताओं की मुश्किलें बढ़ सकती है.


गौरतलब है कि वर्तमान में सपा परिवार में शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के बीच अंदरूनी जंग छिड़ हुई है. दूसरी ओर कोर्ट का फैसला यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव के नतीजों को प्रभावित कर सकता है. मालूम हो की 23 साल पुराना बहुचर्चित गेस्ट हाउस कांड में मायावती ने सपा नेताओं पर जानलेवा हमला करने का केस दर्ज कराया था.

आपको बता दें कि 2 जून 1995 को एक उन्मादी भीड़ सबक सिखाने के नाम पर दलित नेता की आबरू पर हमला करने पर आमादा थी. बसपा सुप्रीमो मायावती उस घटना को जिंदगी भर नहीं भूल सकतीं. पिछले दिनों खुद मायावती ने इस घटना की याद दिलाई. आजमगढ की रैली के दौरान मायावती ने ऐलान किया था कि मुख्यमंत्री को उन्हें बुआ कहने का हक नहीं है, क्योंकि 2 जून 1995 को जब अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह यादव मुख्यमंत्री थे और सपा समर्थक् उन पर अत्याचार की इंतिहा करने पर उतारू थे. वह उस घटना को कभी भी नही भूल सकती है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: BSP SP supreme court supreme court decision uttar pradesh government

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *