सपा में मचे सियासी घमासान पर राहुल गांधी ने ली चुटकी


मुख्यमंत्री अखिलेश से एक ‘अच्छे लड़के’ का खिताब पाने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मौजूदा समय में मुलायम के समाजवादी पार्टी में मची सियासी घमासान पर एक बड़ी चुटकी ली है. राहुल ने अखिलेश यादव द्वारा दो मंत्रियों को सरकार से बर्खास्त किये जाने वाली खबर पर कहा “अखिलेश ने पंचर साईकिल के फटे टायर निकालकर फेंक दिए हैं लेकिन वह 4 साल तक चुप क्यों रहे, साइकिल ठीक करने के लिए 4 साल काफी थे.”


गौरतलब हो कि मुख्यमंत्री अखिलेश ने सोमवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बहुत बड़ा फैसला लेते हुए अपने पार्टी की सरकार में शामिल दो मंत्रियों को बर्खास्त कर दिया था. इन दों मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे. बर्खास्त होने वाले ये मंत्री हैं: पंचायती राज मंत्री राज किशोर सिंह और कोयला और खनन मंत्री गायत्री प्रजापति. साथ ही सीएम ने दोनों की बर्खास्तगी के लिए राज्यपाल राम नाईक को लेटर भी भेज दिया था.

राहुल गाँधी ने यह चुटकी मिर्जापुर में ‘किसान यात्रा’ के दौरान ली. बताया जा रहा है कांग्रेस ने खाट पर चर्चा कार्यकर्म के दौरान किसानों से उनकी समस्याओं को लेकर बात की. राहुल गांधी की पहली खाट सभा का आयोजन मिर्जापुर के महाशक्ति इंटर कॉलेज में की गई थी. इस कार्यक्रम के दौरान राहुल ने किसानो के साथ करीब 45 मिनट बिताए. इसके बाद वों मिर्जापुर के मरीहान में आयोजित दूसरी खाट सभा में शामिल होने चले गए.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: statement on smajvadi party