सेक्यूलर फ्रंट में शामिल होने के लेकर मायावती ने विपक्षियों के सामने रख दी यह बड़ी शर्त….

file photo

लखनऊ: एक तरफ जहां कई बड़े नेता काफी दिनों से विपक्षी दलों को एक जगह लाकर सेक्यूलर फ्रंट बनाने की कवायद में लगे हुए हैं तो बसपा मुखिया मायावती ने बड़ा बयान दिया है. जबकि उन्होंने सेक्यूलर फ्रंट में शामिल होने को लेकर एक बड़ी शर्त भी रख दी है. उनका यह मानना है कि अगर् महागठबंधन बनाई जाती है तो इसमें शामिल होने वाली पार्टियों के बीच टिकट बंटवारे में घमासान की स्थिति हो सकती है.

उन्होंने गुरुवार को आयोजित के एक प्रेसवार्ता में इस मामले में यह कहा, “सेकुलर पार्टियों के बीच टिकट बंटवारे को लेकर घमासान होगा. इसी विश्वासघात का फायदा बीजेपी को मिल सकता है. बीएसपी इसके खिलाफ नहीं है, लेकिन इसमें पूरी ईमानदारी की जरुरत है. बिहार में हुआ पिछला गठबंधन यहीं दिखाता है. बसपा इससे सबक ले चुकी है और ठोस रणनीति के साथ फैसला लेंगे.”

उन्होंने अपनी शर्त का जिक्र करते हुए यह भी कहा, “बीएसपी क्षेत्रीय और राष्ट्रीय पार्टी के साथ कोई मंच तभी साझा करेगी, जब तय हो जाए की गठजोड़ वाली पार्टियों को कितनी सीटें मिलेंगी. गठबंधन का बनना बिगड़ना सीटों के बंटवारे पर ही तय होता है. यह इसलिए भी जरूरी है कि तब अंतिम समय में टिकटों के लिए मची मारामारी से बचा जा सकता है. बसपा कभी सम्मानजनक सीटों के साथ समझौता नहीं कर सकती.”

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *