आजम के मीडिया प्रभारी ने आहत होकर उठाया यह बड़ा कदम, मुख्यमंत्री योगी को खून….!

file photo


समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और अखिलेश सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके आजम खां के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू ने एक बड़ा कदम उठाया है. कहा जा रहा है कि वो जौहर विश्वविद्यालय पर हो रही टिप्पणियों से काफी आहत है. इसको लेकर ही फसाहत अली ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपने खून से एक खत लिखा है.

उन्होंने कहा है कि खत में लिखा है कि स्कूल और विश्वविद्यालय बनाकर आजम खां ने तो कोई गुनाह तो नहीं किया है. उन्होंने आगे लिखा कि मुझे बहुत दर्द के साथ खत लिखना पड़ रहा है. यह दर्द खून से खत लिखने का नहीं है, बल्कि यह दर्द यहां के हालात का है. उन्होंने यह भी लिखा कि यहां शिक्षा का माकूल इंतजाम नहीं था. लोग अच्छी तालीम नहीं पा सके. शानू में बताया कि बच्चों को अच्छी शिक्षा देने के लिए ही आजम द्वारा स्कूल और यूनिवर्सिटी बनवाई गई है.

लेकिन फिर भी भी आए दिन इस पर जुबानी हमला किया जा रहा रहा है. सबसे अधिकार भाजपा नेताओं द्वारा ऐसा हो रहा है जिसके कारण वो बहुत दुखी हुए हैं. आजम खां के मीडिया प्रभारी का यह भी कहना है कि मौजूदा सरकार द्वारा स्कूलों को निशाना बनाने का काम किया जा रहा है. लेकिन सरकार को हमसे बदला लेना है तो ले सकती है पर स्कूलों के साथ ऐसा नहीं किया जाए.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: media incharge of azam khan