मंत्री गायत्री ने इन्हें दी बड़ी चेतावनी, कही अपने गिरेंबा में झांक कर देखने की बात


असगर नकी, अमेठी. गायत्री प्रजापति के चौथी बार मंत्री बनकर सियासत में एंट्री करने के बाद से ही उनकी बोली में पहले से ज्यादा ताकत आ गई हैं. ऐसा ही कुछ अमेठी में देखने को मिला. जहां काली कमाई के ज़रिए अपनी रियासत और विरासत दोनों को मज़बूत करने वाले गायत्री ने समूचे तंत्र का ठीकरा कांग्रेस और अमेठी के राजघराने पर फोड़ डाला. बुधवार को संग्रामपुर व भादर ब्लाक के गांवों में स्वागत समारोह के आयोजन में उनके बोल ऐसे ही थे.

एक या दो मौकों को छोड़ दिया जाये तो अमेठी की सियासत, रियासत और विरासत के बीच ही झूलती रही. जिसके चलते यहां के विकास का पहिया थमा रहा. मंत्री का कहना था की अब कोरे आश्वासनों का दौर खत्म हो गया है और परिवर्तन के बदले आपको विकास मिल रहा है. जबकि अमेठी का विकास आज भी वहीं है. हां इतना विकास का परिवर्तन ज़रूर हुआ की “बीपीएल कार्ड धारक महलों में रहकर, लग्जरी गाडियो से चलते हुए हज़ार करोड़ का आदमी अवश्य बन गया.

मंत्री ने अपने सम्बोधन में कांग्रेस,भाजपा व बसपा को निशाने पर रखा. भ्रष्ट्राचार से दाग़दार हुए दामन के बाद अपने को पाक-साफ दिखाते हुए उन्होंने कहा कि “आरोप लगाने से पहले ये राजनीतिक दल अपने गिरेंबा में झांक कर देखें तो ज्यादा बेहतर होगा”. उनका मुख्य इशारा राहुल गांधी की ओर था. जबकि शायद मंत्री ये भूल गए कि “राहुल के जीजा पर आरोप है स्वयं राहुल पर नहीं”.

वहीं मंत्री ने कांग्रेस और राजघराने पर एक साथ निशाना साधते हुए कहा कि 1980 से लेकर अब तक एक ही दल के लोगों ने अमेठी की नुमाइंदगी की. अमेठी को एक अपनी रियासत समझता है तो दूसरा विरासत। कहते हैं 27 साल से यूपी बेहाल. अगर विकास होता तो आज कांग्रेस की ये हालत न होती. झूठे आश्वासनों के दौर से ऊब चुकी जनता ने परिवर्तन किया तो उसे विकास मिला. हालांकि मंत्री के इलाके की खास्तहाल सड़के ही मंत्री के पूरे विकास का सच जाहिर कर रहीं हैं.

अमेठी की जनता के बीच मंत्री ने बड़बोलेपन में कहा कि सपा के रहमोकरम पर चुनाव जीते राहुल गांधी एहसान फरामोश हैं. मंत्री को भाजपा से भी खौफ दिखा और कहा कि भाजपा प्रदेश की सत्ता में आई तो साम्प्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने की कोशिश करेगी. वहीं बसपा पर हमलावर होते हुए मंत्री ने कहा कि बसपा एक जाति के लोगों को गुमराह करने वाली पार्टी है और इस वोट बैंक के ज़रिए सत्ता में आकर बसपा ने विकास का सारा पैसा पत्थरों में खर्च किया.


[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: cnagress minister gaytri parjapati