राहुल गांधी की टीम में इस युवा विधायक को मिलेगी यह जिम्मेदारी…

न्यूज़ डेस्क : 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां ने अभी से ही तैयारी करनी शुरू कर दी है. कांग्रेस में भी इसे लेकर राहुल गांधी पूरी तैयारी में जुट गए हैं. अभी तक मिली जानकारी की माने तो रायबरेली से तेज तर्रार युवा विधायक अदिति सिंह को भी राहुल गांधी की टीम में अहम जिम्मेदारी मिल सकती है.

मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो अदिति सिंह को प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी में अहम जिम्मेदारी मिल सकती है. अदिति 2017 में पहली बार विधायक चुनी गई है. इस से पहले उस सीट पर उनके पिता अखिलेश सिंह पांच बार विधायक रह चुके हैं. इनके साथ ही कद्दावर नेता प्रमोद तिवारी की बेटी आराधना मिश्रा को भी अहम जिम्मेवारी मिल सकती है.

उन्होंने एक चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि “मैं एक महिला होने के नाते महिलाओं की समस्याओं को बखूबी जानती और समझती हूं. उत्तर प्रदेश में आज रेप और छेड़छाड़ की बात आम हैं. ऐसे में प्रदेश की महिलाओं के लिए अभी बहुत कुछ किया जाना है. यदि पार्टी का शीर्ष नेतृत्व मुझे कोई जिम्मेदारी देता है तो मैं उसे निभाने के लिए तैयार हूं. हालांकि यह पार्टी नेतृत्व ही तय करेगा कि क्या जिम्मेदारी दी जाती है.” बता दें कि अदिति सिंह अपने क्षेत्र में बहुत ही एक्टिव रहती है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: aaditi singh all sp dm in uttar pradesh rahul gandhi youth team

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *