मोदी और योगी को वाराणसी में आज़म ने खूब लताड़ा…

file photo

न्यूज़ डेस्क: निकाय चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी जान झोक रखी है.और इसी प्रचार के सिससिले में रामपुर के एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुचे सपा के सबसे विवादित नेता आज़म खान जहा उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी पर खूब वार किए.उन्होंने मोदी जी से चैलेंज के रूप में कहा कि वाराणसी में मुझे मोदी से ज्यादा लोग जानते है,मेरी पहचान वाराणसी में मोदी से जयादा.

आज़म ने कहा कि पीएम मोदी चुनाव के वक़्त अगर 15 दिन बनारस में खुद को नहीं रोकते तो एक भी सीट बीजेपी वाराणसी से जीत नहीं पाती. आज़म खान ने कहा कि वाराणसी में जिस-जिस स्थान पर मोदी जी के पत्थर लगे हैं,वहां मेरे भी पत्थर लगे हुए है. बनारस की सारी गलियां हमारे सरकार की बनवाई हुई हैं.यहाँ तक कि वाराणसी का सारा वाटर सिस्टम मेरा बनवाया हुआ है.

आज़म खान ने प्रदेश की योगी सरकार को भी आड़े हाथो लिया और खूब तीखे वार योगी को लेकर भी किए. उन्होंने कहा कि प्रदेश हिंदुस्तान का सबसे बड़ा प्रदेश है.तो इसका मुखिया भी एक राजा ही होना चाहिए.पर प्रदेश के मुख्य मंत्री पर यह शोभा नहीं देता की मरे हुए लोगों के मज़ारों पर जाकर योगी उनके कब्रों पर झाड़ू लगाकर धूल इकट्टा करे.

यह भी पढ़ें:

अखिलेश,शिवपाल,मायावती और मुलायम को संगीत सोम ने क्यों कहा लूटेरे…

वोट के लिए बीजेपी किसी भी हद्द तक गिरने को तैयार:अखिलेश यादव

अलीगढ़ में जोश-जोश में कुछ ज्यादा बोल गये राजबब्बर? अखलाक कांड को फिर उठाया, कहा…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *