ब्रेकिंग न्यूज़: समाजवादियों के लिए खुशखबरी आखिर नेता जी ने बचा ही लिया सपा पार्टी, सुलह होने….


सपा में चल रहे घमासान को लेकर तरह-तरह के अटकले लगाये जा रहे थे. कभी पार्टी में फूट तो कभी किसी नेता का बयान सभी कार्यकर्ता यही सोच रहे थे आखिर कब इस अंदरूनी कलह से पार्टी उभरकर एकजुटता के साथ लोगों के बीच में जायेंगी. लेकिन अब सब कुछ समान्य होते दिख रहा है, बताया जा रहा है की पार्टी को बचाने के लिए अमर सिंह ने इस्तीफे की पेशकस कर दिया है. तो वही शिवपाल यादव ने भी कहा कि वह भी इस्तीफा देने को तैयार हैं और कहा जाए तो जसवंतनगर सीट भी छोड़ देंगे.


अमर और शिवपाल के फैसले के पेशकश करने के समय मुलायम ने इस दौरान बीच में ही दोनों को टोका और कहा कि किसी भी फैसले पर पहुंचने से पहले जरा रुकिए. चुनाव आयोग से मुलायम मिलकर आ गये है और अपने समर्थकों के साथ बैठकर मीटिंग कर रहे है. इन सब के बीच आजम खान ने भी कहा है की बहुत लोग इंतजार में हैं कि मैं कुछ खुशखबरी दूं, लेकिन उन्होंने समय नही बताया की कब वो खुशखबरी देंगे.

हलांकि जब विधयकों के साथ बैठक में अखिलेश ने साफ किया कि वह सुबह नेताजी से मिलने जा रहे थे लेकिन पता चला कि वह दिल्ली रवाना हो गये हैं, तो इसलिए मुलाकात नहीं हो सकी थी. राजनीतिक पंडितो का कहना है की अगर सबकुछ ठीक ऐसा ही चला तो पार्टी में जल्द ही सुलह हो जायेगा, और एकसाथ सभी समाजवादी खड़ा होकर प्रचार कर सकेंगे. फिलहाल सुलह की उम्मीद तेज है अब देखना होगा कि आगे क्या कुछ निकल कर सामने आता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: amar singh yaadv raam gopaal yaadv shivpaal singh yaadv

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *