आखिर मुलायम को अपना सबकुछ देने तैयार हो ही गए अखिलेश, बस उन्होंने…!


लखनऊ: सपा में सुलह की बात को लेकर यह खबर सामने आई है कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपना सबकुछ मुलायम सिंह यादव को देने को तैयार हो गए हैं. ये बातें उन्होंने अपने आवास 5 kd पर आयोजित एक मीटिंग में सभी विधायकों और मंत्रियों से कही. इस मौके पर उन्होंने सभी से यह भी कहा कि आप सभी चिंता न कीजिए. जो भी लोग यहां मौजूद हैं. उनमे से किसी का भी टिकट नहीं काटा जाएगा. हम अपने दम पर चुनाव भी लड़ेंगे. इसके साथ ही अखिलेश ने यह भी कहा कि उन्होंने मुलायम से सिर्फ तीन महीने का समय मांगा है. तीन महीने बाद वो अपना सबकुछ मुलायम सिंह को दे देंगे.


अखिलेश ने मुलायम को लेकर यह भी कहा कहा कि नेताजी आपने ने मुझे मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठाया है. लेकिन तीन महीने के बाद आप जिसको चाहे उसे अध्यक्ष भी बना दीजिएगा. इसके लिए मुझे कोई भी शिकायत नहीं होगी. बस मुझे तीन महीने का वक्त दे दीजिए. अखिलेश ने सुलह के प्रयास पर अडिग कैबिनेट मंत्री आजम को लेकर यह कहा कि वो सुबह उनसे मिलने के लिए आए थे. साथी ही वो नेताजी से भी मुलाकात के लिए जाने वाले थे लेकिन नेताजी दिल्ली चले गये. जिसके कारण उनकी मुलाकात नहीं पाई..

इसके साथ ही अखिलेश ने यह भी कहा कि प्रत्याशियों की लिस्ट उन्होंने तैयार कर ली गई है. जिसे जल्द जारी कर दिया जाएगा. जबकि उन्होंने इस दौरान गठबंधन को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि सपा न तो रालोद और न ही कांग्रेस से कोई समझौता करेगी. यानि की सपा 403 सीटों पर अकेले ही चुनाव लड़ेगी. आपको बता दें कि अखिलेश ने अपने आवास पर सुबह मीटिंग बुलाई थी. जिसमें 150 अधिक विधायकों ने भाग लिया था.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *