बड़ी खबर: आगरा पहुंचे मुलायम ने अखिलेश को लेकर दिया बड़ा बयान, उन्होंने कहा राष्ट्रपति प्रत्याशी….!

file photo


आगरा: वरिष्ठ राजनेता और समाजवादी पार्टी की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने अपने बेटे और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव में अपने प्रत्याशी को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. जबकि मुलायम ने विधानसभा चुनाव में इस्तमाल किए गए EVM पर सवाल खड़ा किया है. उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से एक बड़ा प्रश्न भी पूछ डाला है.

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहा है, “3 माह के लिए अध्यक्ष बनने का वादा किया था. 3 माह बाद पद लौटाने की बात कही थी.” उन्होंने आगे यह कहा, “समाय आने पर राष्ट्रपति प्रत्याशी की घोषणा करेंगे.” इसके साथ ही मुलायम ने EVM को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, “मोदी आखिर क्यों ईवीएम से चुनाव करा रह हैं. जापान की धोखेबाज मशीनों से चुनाव क्यों करवा रहे हैं. देश के राजनितिक दलों में ईवीएम मशीन फूट डाल रही है. ईवीएम मशीन से चुनाव में बेईमानी की आशंका है.”

इसके साथ ही एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने आगरा पहुंचे मुलायम ने यह भी कहा, “हम रक्षामंत्री थे तो पाकिस्तान में घुसकर मारा था. देश के रक्षा मंत्री में आखिर क्यों नही आ रही हिम्मत! मैने अरुणाचल से लेकर पठानकोट तक कार्रवाई कराई थी. मैने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर फायरिंग करवाई थी.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...