बड़ी खबर: अब मुलायम ने अखिलेश के पास रखी बड़ी शर्त, इस नेता को मिल सकता है टिकट!


लखनऊ: मौजूदा समय में मुख्यमंत्री आखिलेश और समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव के बीच मुलाकात जारी है. अखिलेश अपने समर्थक मंत्री और पार्टी के वफादार विधायकों को टिकट देंने की मांग पार्टी मुखिया से मीटिंग कर रहे हैं. इसी बीच सूत्रों के हवाले से एक बड़ी खबर मिली हैं कि मुलायम ने अखिलेश के समर्थकों को टिकट देने पर उनके सामने एक बड़ी शर्त रख दी है. सूत्रों के मुताबिक मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि आशू मालिक थप्पड़ कांड के बाद पवन पांडे को टिकट कत्तई नहीं दी जा सकती हैं. लेकिन रामगोबिंद पर चर्चा होगी.


जानकारी की अनुसार इस वक्त मुलायम सिंह और सीएम अखिलेश की मीटिंग में सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव भी शामिल हो चुके हैं. इस दौरान सीएम अखिलेश ने मंत्रियों के टिकट देने की सिफारिश की है. इसके साथ ही टिकटों के बंटवारे को लेकर तीनों के बीच अहम चर्चा अभी भी जारी है. इसके आलावा यह भी कहा जा रहा है कि जमीयत उलेमाए हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौ.सैय्यद अरशद मदनी ने भी मुलायम से टिकट से जुड़े मुद्दे पर मुलाकात की है.

आपको बता दें कि सीएम अखिलेश चाहते हैं कि काम करने वाले विधयाकों को टिकट दिया जाए. इसलिए वो मुलायम सिंह के आवास पर पहुंचकर काम करने वालों के लिए टिकट की मांग को लेकर चर्चा कर रहे हैं. खबर है कि मुलायम से बातचीत के बाद वो एक बार फिर से विधायकों और टिकट के दावेदारों से मिलेंगे. उन्होंने अपने आवास पर आए हुए टिकट के दावेदारों को रुकने के लिए कहा है. इस वक्त उनको समर्थन देने वाले सभी विधायक और टिकट के दावेदार उनके आवास पर मौजूद हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: mulaym singh yadav

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *