बीग ब्रेकिंग: मुलायम को मिला बड़ा तोहफा, एक बार फिर से बनेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष!

file photo


समाजवादी पार्टी के बड़े नेता और पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने एक हिंदी न्यूज़ चैनल से फोन पर बातचीत में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि सामाजिक न्याय के लिए सेक्युलर मोर्चे का गठन किया है. अब सभी समाजवादी और सेक्युलर सोच वालों को एक छत के निचे लाएंगे. नेताजी के अगुवाई में बिखरे समाजवादियों के एकजुट करेंगे. इसके साथ ही शिवापाल ने चुनाव लड़ने के मुद्दे पर साफ साफ यह कहा है कि फिलहाल चुनाव लड़ने को लेकर कोई रणनीति नहीं बनी है.

जबकि उन्होंने आगे यह कहा कि सेक्युलर मोर्चा समाजवादी पार्टी को भी मजबूत करने का काम करेगा. इसके साथ ही etv up के ट्विट की माने तो शिवपाल ने ऐलान करते हुए यह कहा है कि सेक्युलर मोर्चा के अध्यक्ष उनके बड़े भाई और वर्तमान सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव होंगे. शिवपाल का यह ऐलान मुलायम सिंह यादव के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है. ट्विट में यह भी लिखा हुआ है कि शिवपाल और मुलायम अपने बहनोई घर पहुंचे हुए है.

अजंट सिंह के घर दोनों ने सेक्युलर मोर्चा को लेकर मंत्रणा भी की है. इसी दौरान होने चलते चलते मीडिया को यह बता दिया कि नेताजी को सेक्युलर मोर्चे के अध्यक्ष रहेंगे.
बता दें की अभी कुछ ही दिन पहले शिवपाल ने कहा था, “समस्याओं से लड़ने के लिए सेक्युलर मोर्चा बनाऊंगा. जनता के लिए 3 माह में सेक्युलर मोर्चा बनाएंगे. नेता जी(सपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव) के नेतृत्व में सपा अन्याय के खिलाफ लड़ सकती है.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *