आखिरकार मुलायम के समधी लालू ने अपने कार्यकर्ताओं को दे ही दिया यह बड़ा आदेश, कहा जाओं बीजेपी ने घर…!

file photo


न्यूज़ डेस्क: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष व सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के समधी लालू प्रसाद यादव ने राजगीर में दो दिनों प्रशिक्षण शिविर के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी में अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अपने-अपने इलाके के बूढी और दूध नहीं दे पाने वाली गायों को तलाशो. इसके बाद उसे ले जाकर भाजपा नेता के घर पर बांध दो. इससे यह पता चल जाएगा कि बीजेपी वाले उन गायों की सही मायने में देखभाल करते हैं या नहीं.

उन्होंने यह भी कहा कि हो सकता है कि ऐसा करने पर बीजेपी वाले उनकी पिटाई भी कर दें! पर उसे सहन करें और बदले की कार्रवाई नहीं करें. लालू ने यह भी कहा हम यह देखना चाहते हैं कि गाय की सेवा के लिए बीजेपी वाले सही मायने में चिंतित हैं या नहीं. राजद मुखिया ने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधन में कही गई बातों को अपने फेसबुक पर भी लिखी है.

उन्होंने लिखा है, “अपने अपने इलाके की बूढ़ी गाय जो दूध नहीं देती है, को इकट्ठा करके बीजेपी नेताओं के घर बांध दो. इनकी गो भक्ति, गो प्रेम सामने आ जाएगा.” इस मौके पर इन्होंने पटना में 27 अगस्त को महारैली करने की बात भी कही. इस महा रैली में लालू न्यायिक सेवा और नौकरियों में आरक्षण के बैकलॉग को भरने की माँग करेंगे. इसके साथ ही लालू ने बीजेपी नेता और आरएसएस पर गोरक्षा के नाम पर अल्पसंख्यक को निशाना बनाने का आरोप भी लगाया.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: bjp adn rss

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *