मुज़फ्फरनगर दंगों के नेताओं के केस वापस लेने को लेकर भड़के हार्दिक कहा सुबह जा गुंडा शाम को भाजपा में आ जाये तो …

Hardik Patel, leader of India’s Patidar community, addresses during a public meeting after his return from Rajasthan’s Udaipur, in Himmatnagar, in the western Indian state of Gujarat, India January 17, 2017. REUTERS/Amit Dave

न्यूज़ डेस्क: युवा हार्दिक पटेल ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार भाजपा पर निशाना साधा है. दरअस्ल हाल ही में खबर आई थी कि यूपी की योगी सरकार मुजफ्फरनगर दंगों में आरोपी भाजपा नेताओं के ऊपर से केस वापस लेने की तैयारी में जुट गयी है. यही वह कारण है जिसे लेकर युवा हार्दिक पटेल ने भाजपा पर निशाना साधा है.

हार्दिक पटेल ने कहा है कि मुज़फ्फरनगर दंगों के उन सभी भाजपा नेताओं के केस उत्तर प्रदेश सरकार वापस ले सकती है! उन्होंने कहा की यह सरकार चल रही है या मज़ाक़ हो रहा हैं. अगर सुबह का गुंडा शाम को भाजपा में जुड़ जाए तो उसे गुंडा नहीं कह सकते,यह सही साबित हो गया हैं. हार्दिक ने कहा कि अब देश संविधान के तर्ज पर नहीं बल्कि यह देश भाजपा नेताओ की मनमानी से देश चल रहा हैं.

उन्होंने कहा की भाजपा राज में सभी नागरिकों को अपने अधिकार और संविधान क्या है इसका ज्ञान होना चाहिए नहीं तो कब ग़लत केस लग जाए, कब सही केस वापिस ले लिए जाए यह सब चौंकाने वाला हैं. बता दे कि हार्दिक पटेल बीते तीन साल से पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साधते रहे हैं, उन्होंने हाल ही में मोदी द्वारा एक इंटरव्यू में कही गई पकौड़े बेचने की बात को लेकर भी पीएम मोदी पर तंज किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि एक बेरोजगार युवाओं को पकौड़े बेचने की सलाह एक चाय वाला ही दे सकता है.

यह भी पढ़ें:

करणी सेना संस्थापक लोकेंद्र सिंह ने सीएम योगी से की यह मांग

फिल्म पद्मावत को लेकर नोएडा में जो कुछ हुआ जान दंग रह जाएंगे


जिला अस्पताल एसआईसी ने योगी मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के झूठ का किया पर्दाफाश


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: hardik patel

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *