ओपी सिंह ने कार्यभार संभालते ही सूबे में फिल्म पद्मावत के रिलीज़ पर कही यह बात …

न्यूज़ डेस्क: उत्तर प्रदेश के पुलिस ​मुखिया का पद ग्रहण करने के तुरंत बाद ओपी सिंह ने फिल्म पद्मावती विवाद को लेकर अपनी रणनीति बना रखी है. दरअसल आगामी 25 जनवरी को फिल्म पर्दे पर आने तो तैयार है और यह डीजीपी पद संभालने के बाद ओपी सिंह के लिए पहली बड़ी चुनौती होगी. फिल्म पद्मावत के संबंध में ओपी सिंह ने कहा की सही समय पर सही कदम उठाएंगे. इसके अलावा उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पहले से बेहतर है, हम इसे और अच्छी करेंगे. हम पुलिस की सर्विस और घटना की सूचना पर रिस्पांस टाईम में सुधार करेंगे.

डीजीपी ने कहा कि अपराधी सामने आएंगे, गोली चलाएंगे तो पुलिस उनसे निपटेगी. उन्होंने कहा कि हमारी प्राथमिकता अपराधी को गिरफ्तार करना है. इसके साथ ही डीजीपी ने प्रदेश में पुलिस कमिश्नरी प्रणाली लागू करने को लेकर भी अपनी सहमति दी. बता दें कि चार्ज लेने से पहले डीजीपी ओपी सिंह सबसे पहले हनुमान मंदिर पहुंचे और यहां हनुमान जी के दर्शन करने के बाद वह पुलिस मुख्यालय पहुंचे और फिर उन्होंने प्रदेश के डीजीपी का चार्ज ग्रहण किया.

बता दें कि ओपी सिंह केन्द्र से प्रतिनियुक्ति बीच में छोड़कर 4 साल बाद यूपी लौटे हैं. नए डीजीपी के राजधानी पहुंचने के बाद से पुलिस के आलाधिकारियों ने आज सुबह उन्हें बुके देकर बधाई देते नजर आए. चार्ज ग्रहण करने के बाद डीजीपी ने प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर जोर दिया. हालांकि यूपी की कानून-व्यवस्था सुधारने के लिए उनके पास काफी चुनौतियां होंगी.

यह भी पढ़ें:

करणी सेना संस्थापक लोकेंद्र सिंह ने सीएम योगी से की यह मांग

फिल्म पद्मावत को लेकर नोएडा में जो कुछ हुआ जान दंग रह जाएंगे


जिला अस्पताल एसआईसी ने योगी मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के झूठ का किया पर्दाफाश


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.