कासगंज हिंसा के बीच मायावती पर यह क्या बोल गये नरेश अग्रवाल….

file photo

शनिवार को हरदोई में सपा के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने मोदी और मायावती सहित कांग्रेस सभी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “सम्पूर्ण विपक्ष को एक साथ बैठना चाहिए, इलेक्शन कमीशन के सामने लोकसभा के चुनाव बैलेट पेपर से कराने की मांग रखना चाहिए. अगर न माने तो सभी विपक्षी पार्टियों को चुनाव का बहिष्कार कर देना चाहिए, जिससे दबाव बने.”

“बीजेपी के विधायक कठपुतली की तरह नौटंकी और नाचने वाले बन गए हैं. इनके एक विधायक एक दारोगा को हटवाने के लिए अनशन पर बैठना पड़ गया.” यूपी में बीजेपी और सपा 2 ही पार्टी रह गईं हैं बाकी कांग्रेस खत्म हो गई और बीएसपी बहनजी पैसा गिनने में लगी हुईं हैं. इतना पैसा उनके पास है कि वो दिन रात पैसा ही खाएं तब भी खत्म नहीं होगा.”

“प्रधानमंत्री विदेश का दौरा कर रहे हैं, इधर चीन हमारे मुल्क के खिलाफ पाकिस्तान और चीन एक हो गया. हम पाकिस्तान का बाल बांका नहीं कर सकते क्योंकि चीन उसके साथ खड़ा हुआ है.” “अमेरिका अंदर से उनको मदद दे रहा है, रूस हमारा मित्र था अब वो भी हमसे अलग हो गया है. विश्व का कोई देश हिंदुस्तान के साथ नहीं है. कौन सी हमारी विदेश नीति है. आज सेना को छूट दे दो, दिन में पाकिस्तान हिंदुस्तान के कब्ज़े में आ जाएगा। इतनी बहादुर हमारी सेना है.”

“केंद्र सरकार सुप्रीमकोर्ट पर दबाव बनाती है, उन्होंने 4 मुद्दे उठाए. मैं तो कहता हूं उन 4 मुद्दों पर बड़ी बेंच बनना चाहिए. अगर प्रजातंत्र में सब चीजों पर कब्जा कर लिया जाएगा तो प्रजा तंत्र कहां रह जाएगा.”


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: naresh agrawal

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *