नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने सपा में शामिल होने की खबरों का किया खंडन..

बसपा के कद्दावर नेता रहे नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने समाजवादी पार्टी में शामिल होने की अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है. मिडिया से हुई बातचीत में सिद्दीकी ने बताया कि मुझे ही नहीं मालूम की मै 5 अक्टूबर को हज़ारों समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी के आगरा में होने वाले राज्य स्तरीय अधिवेशन में सपा में शामिल होने जा रहा हूं. अभी फिलहाल हम अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों से सलह लेंगे. अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है. क्योकि लोकसभा चुनाव में अभी वक्त है.

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने यह भी बताया कि जब उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की मांग करने गया तो लोगों ने कह दिया कि नसीमुद्दीन बीजेपी का दामन थाम रहे है. हम कांग्रेस वालों के साथ बैठ गए तो समझ लिया कांग्रेस में शामिल होने की तैयारी है. ऐसे में हमारी बातचीत सभी दलों के नेताओं के साथ होती रहती हैं.

बता दें कि मई में बसपा ने अपने कद्दावर नेता और सबसे बड़े मुस्लिम चेहरे नसीमुद्दीन सिद्दीकी पर यह आरोप लगते हुए पार्टी से निष्कासित कर दिया था कि सिद्दीकी पार्टी की छवि खराब कर रहे थे. बसपा के तरफ से यह दावा किया था कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने पश्चिमी यूपी में बेनामी संपत्ति और बूचड़खाने लगाए हैं

यह भी पढ़ें:
अयोध्या में फैली शोक की लहर, राम मंदिर के पक्षकार का निधन…
योगी सरकार की एक्शन का कानून व्यवस्था पर दिखा बड़ा असर, सामने आया परिणाम…
21 सितंबर को सपा में शामिल होंगे ये पूर्व मंत्री और बड़े नेता, इस वजह से छोड़ी थी अपनी पार्टी!


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: naseemuddin siddiqui up congress

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *