विधानसभा चुनाव में हार के बाद अब बढ़ सकती है मायावती की मुश्किलें, इस बड़े नेता ने किया ऐलान, करेंगे बड़ा खुलासा!

file photo


लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद मायावती की मुशिकिलें बढ़ सकती है. कहा जा रहा है चुनाव से पहले जहां उनपर पैसे लेकर टिकट देने का आरोप लगा था. वो वहीं उनकी ही पार्टी के कद्दावर नेता रह चुके एक शख्स ने उनके खिलाफ एक बड़ा ऐलान कर दिया है. इस नेता ने कहा है कि वो मायावती से जुड़े कई अहम खुलासे करने वाले हैं.

बता दें कि इस नेता का नाम नसीमुद्दीन सिद्दिकी हैं, जिन्होंने पार्टी से निकाले जाने के बाद खुद पर लगे आरोपों को निराधार करार दिया है. नसीमुद्दीन और उसके बेटे को पार्टी से निकालने के बाद बसपा से इस्तीफे की झड़ी लग गई है. इतना ही नहीं व्हाट्सएप पर ‘बीएसपी रेजिग्नेशन’ ग्रुप भी बन गया है. जिसमे नेताओं द्वारा इस्तीफे की जानकारी दी जा रही है. साथ ही नसीमुद्दीन के समर्थक इसमें अपनी बातों को लिख भी रहे हैं.

मालूम हो कि बुधवार को पार्टी से बाहर निकले नसीमुद्दीन पर सतीश मिश्रा ने पश्चिमी यूपी में बेनामी संपत्ति इकट्ठा करने, बूचड़खाने लगाने औए बसपा के नाम पर लोगों से पैसे लेने का भी आरोप लगाया था. अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर उन्होंने कहा था, “मुझे पैसों की वजह से निकाला गया है.” इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि वो जल्द ही परिवार के लोगों और समर्थकों से बातचीत अपने अगले कदम के बारे में जानकारी देंगे.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: leader nasimuddin siddki

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *