शत्रुघ्न सिन्हा के बाद बीजेपी के इस सांसद ने भी सरकार के दो मंत्रियों के खिलाफ खोला मोर्चा


नई दिल्ली: भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने जहां नोटबंदी पर अपनी ही पार्टी की सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए इसे पीएम मोदी और वित्तमंत्री अरुण जेटली द्वारा जल्दबाजी में लिया हुआ फैसला करार दिया था. तो अब वहीं पूर्व मंत्री और बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी वित्त मंत्री अरुण जेटली पर जबरदस्त हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि उनकी दिलचस्पी मूर्खों की बातें सुनने में नहीं है. वो सिर्फ समझदार लोगों की ही बातें ही सुनते हैं. उन्होंने ये भी कहा है कि वित्तमंत्री के कारण ही उन्हें लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं मिला था. स्वामी के मुताबिक जेटली उनका हर बार विरोध करते हैं.


इसके साथ ही बीजेपी सांसद ने खुद के और वित्तमंत्री अरुण जेटली के बीच मतभेद के बात को भी सही ठहराया है. उन्होंने नोट बंदी को लेकार भी वित्त मंत्री अरुण जेटली को घेरा हैं. उन्होंने कहा कि देश में नोटबंदी के बाद लोगों को जिन परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है वो वित्त मंत्रालय की आधी अधूरी तैयारियों का नतीजा हैं. इन परेशानियों के लिए पूरी तरह से वित्तमंत्री अरुण जेटली ही जिम्मेदार है. स्वामी ने बताया कि उन्होंने सरकार को एक बड़ी सलाह भी दी थी. उन्होंने कहा था कि नोट बंदी पर इनकम टैक्स को भी हटा लेना चाहिये. जिसका फायदा लोगों को हो सकता था.

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि नोटबंदी को बिना तैयारी के लागु होने से लोगों दुख जरुर हुआ है लेकिन इसका फायदा भविष्य में जरू हुआ है. इतना ही सुब्रमण्यम स्वामी ने यह केंद्रीय कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद को भी अपने निशाने पर लिया है. उन्होंने रविशंकर प्रसाद का बिना नाम लिए उनपर हमला बोलते हुए यह कहा कि मैं भी कानून मंत्री रह चूका हूं. लेकिन मौजूदा समय की तरह मैं झगड़ा नहीं किया करता था. आपको बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी ने ये बातें एबीपी न्यूज़ के शिखर सम्मेलन में कही.

रिलेटेड न्यूज़:

  • कालेधन वालों पर फिर सख्त हुए जेटली, दिया यह बड़ा बयान…
  • आईआईटी कानपुर के इस शानदार स्टूडेंट को माइक्रोसॉफ्ट कंपनी ने दिया 1.5 करोड़ रुपये का ऑफर
  • सुपरस्टार रजनीकांत के फैन्स के लिए बुरी खबर, उनके साथ हुआ हदासा

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article कुख्यात डकैत ददुआ के बेटे और इस दबंग सपा विधायक ने दिखाई दबंगई, एसडीओ के यह घिनौनी हरकत

Next Article » चुनाव से पहले अखिलेश सरकार ने सुल्तानपुर वालों को दिया एक बेहतरीन तोफहा, जो करेगा स्वर्ग की बराबरी

Tagged with: arun jaitly ravi shankar prassad

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open