मत कीजिये इन सेक्स पोजीशन का इस्तमाल, यह मर्दों के लिए है बहुत ही खतरनाक


नई दिल्ली: आज सेक्स को लेकर लोगों के मन में कई भ्रम पैदा करने वाली बातों ने भी अपना स्थान बना लिया है. ऐसा ही भ्रम कई युवाओं के मन में भी बैठ गया है. जिसके कारण युवा अपने पार्टनर को इम्प्रेस करने के लिए उनके साथ कई पाॅजिशन को अपना कर सेक्स करते हैं. इतना ही कई नए शादीशुदा जोड़ा भी रोजाना सेक्स के दौरान ज्यादा मजे के लिए अपने पाॅजिशन को बदलते रहते हैं. लकिन आपको बता दें कि पुरुष इस तरह से सेक्स करके अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारने का काम कर रहे हैं.


एक शोध में सामने आया है कि कुछ सेक्स पोजीशन मर्दों के लिए बहुत ही खतरनाक होते हैं. जो उनके सेक्स लाइफ को बुरी तरह से प्रभावित करता हैं. आपको भले ही उस बात पर यकीन न हो. लेकिन बहुत सारे पुरुष ऐसे भी हैं जिन्हें कुछ सेक्स पाॅजिशन के कारण ही बड़ा नुकसान उठाना पड़ रहा है. शोधकर्ताओं के मुताबिक डाॅगी स्टाइल और वुमन आॅन टाॅप सेक्स पाॅजिशन मर्दो के लिए बहुत ही नुकसानदायक साबित हो रहा है. इससे पुरुष को प्राइवेट पार्ट में चोटें लगने की शिकायत भी आ रही हैं.

इसके साथ ही डाॅगी स्टाइल में भी सेंटर नहीं मिल पाने के कारण कई बार पुरुष के प्राइवेट पार्ट में चोटें लग सकती हैं. जबकि काउगर्ल यानि की डाॅगी स्टाइल में पुरषों की फीमेल पार्टनर उसके ऊपर होती हैं. इस दौरान उस पुरुष की महिला साथी के शरीर का पूरा भार उसके प्राइवेट पार्टी पर ही होती है. इस पाॅजिशन में थोड़ी सी गलती करने के कारण कई बार पुरुषों के प्राइवेट पार्ट में दर्द होने लगता है. इतना ही नहीं इस पाॅजिशन में सही तरीके से सेक्स करने के कारण पुरुषों के प्राइवेट पार्ट में फ्रैक्चर भी होने की संभावना बनी रहती हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article बड़ी खबर: रक्षा मंत्री ने पाकिस्तान से युद्ध को लेकर साफ की अपनी मंसा, लगाई शेर जैसी दहाड़

Next Article » बड़ी खबर: बिग बाजार के बाद आप इस बड़े मार्ट से भी निकाल सकते हैं पैसे!

Tagged with: more harmful for man some body positions

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *