बढ़ते ठंड के बीच सीएम अखिलेश ने सभी जिलाधिकारियों को दिए कड़े निर्देश, नहीं मानने वालों पर…


यूपी में बढ़ते ठंड को देखते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से सभी जिलें के जिलाधिकारियों को कड़े निर्देश दिए हैं. जिसके तहत सभी जिलाधिकारियों हर हाल में पुरा करना होगा. उन्होंने यह भी साफ-साफ कहा है जो भी इस निर्देश को पालन करने में कोताही बरतेगा उसपर कार्रवाई की जाएगी. उनके इस निर्देश के तहत सभी जिलाधिकारियों को अपने अपने जिलें में सार्वजनिक स्थलों पर अलाव की व्यवस्था की होगी. ताकि गरीबों और निराश्रितों को राहत भीषण ठंड एवं शीतलहर से थोड़ी राहत मिल सके.


इतना ही उन्होंने यह भी कहा जरूरतमंदों को कंबल को वितरित करने का आदेश अधिकारियों को दिया है. सीएम अखिलेश का कहना है कि यह कार्य युद्ध स्तर पर करना होगा. क्योंकि पुरे प्रदेश में ठंड का कहर जारी हैं. ऐसे में अगर कोई भी संबंधीत अधिकारी इस काम सुस्ती या कोताही करता है तो इस गलती को सरकार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी. आपको बता दें कि यह निर्देश मुख्यमंत्री कार्यालय के तरफ से आधिकारिक तौर पर जारी हुई है.

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारियों से यह भी कहा है कि आवश्यकतानुसार अस्थायी शिविर संचालित किया जाय ताकि शीत लहर के प्रकोप से निराश्रित एवं बेघरों को बचाया जा सके. उन्होंने राहत कार्य में तेजी लाने के साथ साथ यह भी कहा है कि शीतलहर से बचाव के लिए पर्याप्त धनराशि पहले ही उपलब्ध कराई जा चुकी है. उन्होंने राहत कार्य की जांच के लिए और अलावों व निराश्रितों को उपलब्ध कराए गए शिविरों में दी जा रही सुविधा के निगरानी और जांच करने के लिए अधिकारियों की टीम गठित करने का भी निर्देश जिलाधिकारियों को दिया.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article इलाहाबाद हाईकोर्ट ने पीसीएस प्री परीक्षा 2016 में शामिल परीक्षार्थियों को दी बड़ी राहत, लिया गया बड़ा फैसला

Next Article » बड़ी खबर: टिकट बटवारे को लेकर सपा में फिर से घमासान जारी हों ..!

Tagged with: cm akhielsh big order to district magistrate

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *