अपनों को खोने के बाद ये क्या कह दिया बेटियों ने, अब क्या करेगी योगी सरकार…..

triple murder


न्यूज़ डेस्क: उत्तर प्रदेश के सीतापुर ट्रिपल मर्डर केस में अभी तक पुलिस ने किसी अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया है जिसे लेकर वहां के व्यापारियों में खासा गुस्सा है. इस मर्डर को लेकर जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे है. इस बीच पिता, मां, और भाई को खोने के बाद उनकी बेटियां शिवानी और ऋचा ने अपने पिता की दाल की दुकान को चलाना शुरू कर दिया है.

शिवानी और ऋचा डॉक्टर और इंजिनियर की पढाई बीच में ही छोड़ दी है. 11 जून को शिवानी ने अपने फेसबुक पेज पर सीएम और पीएम को टैग कर अपने दर्द बया कर लिखती है कि यह बहुत ही उनके लिए दुर्भाग्य की बात है है कि वे सब उत्तर प्रदेश के निवासी है जहां अपराधी बेलगाम है. बताते चले कि यह पूरी घटना 6 जून की है जब शिवानी और ऋचा के पिता दुकान से घर वापस आ रहे थे उसी दौरान बदमाशों ने उनका पीछा घर तक किया और पिता, मां और भाई की हत्या कर दी.

शिवानी और ऋचा ने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगते हुए कहती है कि उन्होंने पुलिस और एम्बुलेंस को कई बार फोन की पर कोई भी समय पर नही आया जिससे उनके भाई और मां की मौत हो गई. अब देखना ये होगा की योगी सरकार और पुलिस प्रशासन इस मर्डर की गुत्थी को कब और कैसे सुलझाती है?


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: richa shivani