बीएसएफ के सम्मेलन में प्रेजेंटेशन के दौरान चल पड़ी पोर्न क्लिप, वहां मौजूद कर्मी….!


न्यूज़ डेस्क: पंजाब के जालंधर में उस वक़्त एक शर्मसार घटना हुई जब बॉर्डर सिक्युरिटी फ़ोर्स के पुरुष जवान और कुछ महिला सिपाही फिरोजपुर में एक प्रेजेंटेशन के लिए जमा हुए थे. प्रेजेंटेशन के दौरान बीएसएफ की बटालियन 77 के ट्रेनिंग पर बनी एक डॉक्यूमेंट्री दिखानी जानी थी. देखने के लिए वहां दर्जनभर महिलाकर्मी और 20 पुरुष भी मौजूद थे.

जानकारी के अनुसार इस मौके पर प्रेजेंटेशन के लिए डिप्टी कमांडेंट का लैपटॉप मांगा गया. जिसे फिर वहां मौजूद टेक्निकल टीम प्रोजेक्टर से कनेक्ट किया. लेकिन आपको यह जानकर हैरानी की जैसे प्रेजेंटेशन की शुरुआत हुई अचानक एक पोर्न क्लिप चल पड़ा. हद तो तब हो गई जब एक मिनट तक लगातार यह क्लिप चलती रही. जिसे देख वहां मौजूद कर्मी शर्म से पानी पानी हो गए.

इस मामले बीएसएफ के प्रवक्ता DIG आरएस कटारिया ने बताया, ‘यह एक बड़ी गलती थी जिसके कारण पोर्न क्लिप चल गई. मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं.’ दूसरी तरफ इस पर सफाई देते हुए डीएमआरसी ने कहा था कि जिस स्क्रीन पर पोर्न क्लिप चलने का दावा किया गया दरअसल उसपर केवल विज्ञापन का ही प्रसारण होता है. बताते चले कि इस तरह का मामला पहली बार सामने नहीं आया इसी साल 9 अप्रैल को दिल्ली के सबसे व्यस्त राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर भी ऐसी घटना सामने आई थी.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

साभार: जनसत्ता

Tagged with: commandent DIG porn clip