नीतीश को जिताने वाले प्रशांत किशोर युपी में हो रहे फेल, ये रहा सबूत

.


न्यूज़ डेस्क: बिहार में नीतीश सरकार को भाड़ी जित दिलाने वाले प्रशांत का युपी में कोई ज़ोर नहीं चल रहा. उनकी राजनीतिक प्रबंधन प्रतिभा काम नही काम नहीं आ रहीं हैं. उनके द्वारा प्रदेश के हर विधानसभा क्षेत्र से बीस पूर्णकालिक कायकर्ताओ को चुनने का प्रस्ताव कांग्रेस को दिय गया था. पर इस पर कोई अमल नहीं किया गया.

इकत्तीस मार्च तक कार्यकर्ताओ की सूची और पन्द्रह पेज वाला प्रोफार्मा भर कर भेज देने की हिदायत के बावजूद भी इस कार्य पर पार्टी में किसी का कोई ध्यान नहीं है.

पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओ से जब इस बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा की हर क्षेत्र से बीस ऐसे वर्कर की खोज आसान नहीं है जो चुनाव लडऩे के इच्छा न जताएं और अपना पूरा समय पार्टी के लिए ही समर्पित करें.पार्टी के वर्कर बनने के लिए अच्छे कार्यकर्ता तैयार नहीं हैं इसी कारण से तीसरी चौथी श्रेणी के वर्कर ही चिन्हित किए जा रहे हैं।


इसके अलावा विधानसभा क्षेत्र में नयी टीम तैयार होने से पहलें गठित बूथ व ब्लाक कमेटियों से टकराव बढऩे की आशंका जताते हुए एक विधायक ने कहा है कि चुनाव के समय दोनों में तालमेल करना बहुत मुश्किल होगा।
ऐसे में पन्द्रह अप्रैल से कांग्रेस द्वारा शुरू होने वालीं सम्पर्क यात्राएं भी प्रशांत किशोर के लिए किसी चुनौति से कम नही होगा.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Tagged with: prsahnt kishore